सलमान और आमिर के खिलाफ जो लगातार बताता रहा सुदर्शन न्यूज अब उस पर मुहर जैसी लगा दी है अनिल कपूर ने


सुदर्शन न्यूज ने जब बॉलीवुड के कथित बड़े नामों में गिने जाने वाले आमिर खान और सलमान खान के तमाम ऐसे राज खोले जो सबकी जानकारी में नहीं थे तब लिबरल कहे जाने वाले समूह ने इसका साम्प्रदायिक रूप से विरोध किया था .. सुदर्शन न्यूज के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने अपने एक नही बल्कि कई बिंदास बोल शो के माध्यम से बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में मजहबी कार्ड खेल कर कैसे कुछ कथित खान एक ऐसे मुकाम पर पहुच गए जहाँ तमाम अन्य कलाकार लाख कोशिश के बाद भी नही पहुच पाए..

फिलहाल अब फिल्म इंडस्ट्री का ये विवाद खुल कर सतह पर आना शुरू हो गया है जिसकी शुरुआत अनुपम खेर, कोइना मित्रा और पायल रोहतगी जैसे नामी कलाकारों ने काफी पहले कर दी थी जिसमे अशोक पंडित जैसे फ़िल्मकार भी शामिल थे लेकिन उस समय बॉलीवुड में सोनम कपूर और ऋचा चड्ढा जैसे कुछ कलाकारों ने इस पर मिट्टी डालने का प्रयास किया था.. पर अब उसी मिट्टी को उधेड़ कर रख दिया है सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर ने और दिया है सलमान और आमिर खान के खिलाफ एक बड़ा बयान..

अनिल कपूर ने सलमान के बारे में कहा कि ‘जब भी मैं सलमान खान के साथ फ्लाइट में सफर करता हूं तो देखता हूं कि वो बार-बार अच्छा खाना और मीठा मंगवाते हैं ताकि मैं भी ऐसा खाना मंगवा लूं। सच्चाई ये है कि सलमान इतना स्वादिष्ट खाना कभी-कभी ही खाते हैं लेकिन दूसरे अभिनेताओं को लगता है कि जब सलमान हर दिन ऐसा स्वादिष्ट खाना खाकर इतने हैंडसम हैं तो वो भी ऐसा कर सकते हैं। सलमान दूसरे अभिनेताओं को भटकाने का काम करते हैं।’

आमिर खान को भी बॉलीवुड के कई अन्य अभिनेताओं को भटकाने वाला बताते हुए अनिल कपूर ने कहा कि आमिर को ही देखिए वो खुद को आलसी कहते हैं जबकि ऐसा नहीं है। आमिर केवल ऐसा करने का दिखावा करते हैं जिससे बाकी अभिनेताओं को लगता है कि जब आमिर खान इतने बेहतरीन अभिनेता होकर इतने आलसी हैं तो मैं भी कर लूंगा। इसके आगे अनिल कपूर ने कहा कि सलमान और आमिर ढोंग करते हैं और दूसरे अभिनेताओं को बेवकूफ बनाते हैं। ये बातें अनिल कपूर गोवा में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में कह रहे थे.. फ़िलहाल अभी तक इस पर आमिर और सलमान खान की प्रतिक्रिया नहीं आई है  लेकिन अनिल कपूर की इन बातों से तो साफ हो   दिखाई दे रहा है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में सब कुछ सही नहीं चल रहा है..


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share