Breaking News:

“दिवाली में पटाखे न फोड़े” का ज्ञान देने वाली प्रियंका चोपड़ा की शादी में जम कर हुई आतिशबाजी.

हिन्दुओ के लिए कितने नियम कानून वैसे भी संविधान व न्यायपालिका के साथ कार्यपालिका ने भी बनाये हैं .. उनका कोई पर्सनल लॉ भी नहीं .., यहां तक कि उनके कई विरोधी भी उनका ही नाम व जाति आदि रख कर उनके आगे खड़े मिलते हैं .., चाहे वो पावन पर्व दीपावली हो या भगवान श्रीराम जन्मभूमि का विषय हो..कुछ हिन्दू नाम के लोग कारसेवकों को गोली मरवाने में गर्व महसूस करते हैं तो दीपावली के शुभ मौके पर वो वीडियो शायद सबने देखा हो जो हिंदुओं के सबसे पावन त्योहार माने जाने वाले दीपावली से ठीक पहले तथाकथित स्टार व कईयो की रोल मॉडल प्रियंका चोपड़ा ने जारी किया था.. फिलहाल अगर आप उस वीडियो सन्देश को नहीं देख पाए रहे हों तो हम लिख कर बताते हैं आपको उन्ही प्रियंका चोपड़ा के उस समय कहे गए शब्द –

“मैं आप सभी से बार बार निवेदन करती हूँ कि पटाखे किसी भी हाल में न फोड़ें.., समाज को प्रदूषित होने से बचाएं और इस दीवाली को प्रदूषण मुक्त मनाते हुए खूब उजाला करें, लड्डू खाएं और जम कर मस्ती करें ” .. यद्द्पि उनके इस सन्देश में चीनी सामानों के बहिष्कार आदि की कोई बात नही थी ..लेकिन जैसे ही बात खुद पर आई वो सारा ज्ञान भूल गयी प्रियंका चोपड़ा जो फिलहाल कुछ समय से सीरिया व रोहिंगय शरणार्थियों की बनी हुई हैं एक प्रकार से ब्रांड अम्बेसडर .. भले ही उन्हें अपने देश मे 30साल से शरणार्थी बने कश्मीरी हिन्दुओ की एक बार भी याद न आई हो ..

विदित हो कि हाल में ही बीती प्रियंका चोपड़ा व उनके जीवन साथी निक जोन्स की शादी खुद प्रियंका चोपड़ा के बोले व बनाये नियम के विरुद्ध हुई .. कैथोलिक ईसाई परम्परा से हुई इस शादी के समय राजस्थान के उस विवाह स्थल पर जमकर आतिशबाजी हुई.. खूब शोरशराबा हुआ व आसमान को जबरदस्त प्रदूषित करते हुए विवाह स्थल के पास रह रहे लोगों को  सिर्फ ध्वनि प्रदूषण अपितु वायु प्रदूषण का भी सामना करना पड़ा.. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा व उनके पति व परिवार केवल खिलखिला कर हंसते नजर आए और उन्हें एक भी बार प्रदूषण झेल रहे उन स्थानीय निवासियों की चिंता नही हुई..इस मौके पर केवल एक ही बात याद आती है कि – “पर उपदेश कुशल बहु तेरे ” ..

Share This Post