Breaking News:

प्रख्यात पहलवान दारा सिंह के बेटे बिंदु दारा सिंह भी कर रहे चुनाव का प्रचार.. आखिर किस पार्टी के लिए?

लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार अपने चरम पर है.. दिन हो या रात, सुबह हो या शाम तमाम सियासी दिग्गज तथा कार्यकर्ता जी जान से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. राजनीति से इतर अन्य क्षेत्रों की मशहूर हस्तियाँ भी इस समय चुनावी रंग में रंगी हुई हैं तथा अपनी पसंद की पार्टी के लिए वोट करने की अपील कर रही हैं.

CBI ने बताई लालू की वो चाल जो उन्होंने इस चुनाव में सोच रखी है

कुछ ऐसा ही नजारा उत्तर प्रदेश के अमरोहा में उस समय देखने को मिला जब जब प्रख्यात पहलवान दारा सिंह बेटे तथा सिने अभिनेता बिंदु दारा सिंह चुनाव प्रचार करते हुए नजर आये. आपको बता दें कि अमरोहा सांसद और बीजेपी उम्मीदवार कंवर सिंह तंवर के समर्थन में अभिनेता बिंदु दारा सिंह गांव-गांव जाकर वोट मांग रहे हैं और जीत के लिए जोर-शोर से प्रचार में लगे हुए हैं. फिल्म स्टार बिंदु दारा सिंह पीएम मोदी तथा अमरोहा से बीजेपी प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर द्वारा कराए गए विकास कार्यों का भी बखान कर रहे हैं. डोर टू डोर जाकर वोट मांगते हुए वे पीएम तथा सांसद द्वारा कराए कार्यों का गुणगान कर रहे हैं तथा जनता से बीजेपी के लिए वोट की अपील कर रहे हैं.

क्या अम्बेडकर चाहते थे दलितों और मुसलमानों में एकता ? योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा खुलासा

प्रधानमन्त्री मोदी जी के बारे में पूंछे जाने पर बिंदु दारा सिंह कहते हैं कि कि मैं मोदी भक्त हूं. मैंने हिंदुस्तान को देखा है. बहुत सालों बाद पहली बार सरकार आई है जो सबका भला चाहती है और जात-पात के चक्कर में नहीं पड़ती. उन्होंने कहा कि पहले दो-तीन घंटे बिजली आती थी, अब 18 घंटे बिजली रहती है. बीच के लोग जो खाने वाले थे उन्हें बाहर का रास्ता दिखा गया है. मोदी को समर्थन मिल रहा है. देश की जनता जानती है कि मोदी ने कितना काम किया है. सब लोग मोदी के भक्त बन गए हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी एक बार फिर से प्रधानमन्त्री बनने वाले हैं.

राहुल गांधी के करीबी और सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वाले कांग्रेसी ने अब भारतीयों को कहा “बंदर”

Share This Post