हो हल्ला मचा रहा सिर्फ पायल रोहतगी के बयान पर.. ये भूल कर कि ये क्या बोल गई आलिया भट्ट की माँ

क्या सेकुलरिज्म का नया और विकृत स्वरूप यही होगा कि सिर्फ एक बयान को ले कर इतना शोर मचाया जाय कि बाकी सब उसकी आवाज में दब जाएँ ? बॉलीवुड की अदाकारा पायल रोहतगी के एक तथ्यात्मक बयान के खिलाफ मोर्चा खोल देने वाले तथाकथित सेकुलर शक्तियों ने अचानक ही अपने कान बंद जैसे कर डाले जब कभी अपनी एक्टिंग और कभी अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली आलिया भट्ट की माता ने कुछ ऐसा कहा जो दर्द देगा देश के भक्तों को ..

विदित हो कि पाकिस्तान का प्रेम न सिर्फ भारत के कुछ नेताओं में ही समाया है बल्कि बॉलीवुड में भी पाकिस्तान प्रेमी देखे गये हैं . लेकिन बहुत कम लोग ही ये जानते होंगे कि पाकिस्तान प्रेम कुछ लोगों में उनके परिवार के कुसंस्कार के रूप में मिले हैं . अगर भारत के सैनिको और नागरिको के हत्यारे पाकिस्तान के लिए उमड़ने वाले प्रेम की जड़ को खोजा जाय तो यकीनन कईयों को तो उनके माता पिता द्वारा विरासत में मिला हुआ पाया जाएगा ..

फिलहाल आलिया भट्ट की माता का एक बयान सुर्खियों में आया है जिसको दबाने की हर सम्भव कोशिश की जा रही है . बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान अपने विवादित बयानों के लिए जानी जातीं हैं। हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ के प्रमोशन को लेकर मीडिया को दिए इंटरव्यू में पाकिस्तान पर राय रखी है . मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आ रही खबरों के अनुसार उन्होंने सनसनीखेज तरीके से कहा है कि –  “मैं सोचती हूं कि हां, मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए। मैं वहां ज्यादा खुश रहूंगी।मैं अपनी मर्जी से छुट्टियां मनाने पाकिस्तान जाऊंगी।”  सोनी कहा कि मैं भारत के पूरी तरह हिंदू देश बनने के बहुत ज्यादा खिलाफ हूं। यद्दपि महेश भट्ट भी आये दिन इसी से मिलते जुलते बयान दिया करते हैं

Share This Post