बहन एक शादीशुदा मुसलमान से करने लगी डेट तो धर्म पर ये जवाब दिया है सेकुलर अभिनेता ऋतिक रोशन ने

सेकुलरिज्म का असल चेहरा देखना है तो ऋतिक रोशन से और उनके परिवार से देखा जा सकता है. ज्यादा समय पहले की बात नहीं है जब इनके पिता राकेश रोशन ने पाकिस्तान के साथ रिश्ते बहाल करने की बात कही थी जबकि उस समय सेनायें सीमा पर युद्ध के हालात में खड़ी थीं .. इसके अलावा आमिर खान और शाहरुख़ खान जैसे लोगों को भी अक्सर अपने मत मजहब के लिए बोलते देखा जाता है .. अभी हाल में ही एक अदाकारा ने तो इस्लाम में अदाकारी हराम बता कर एक्टिंग ही छोड़ दी थी .

अब ऋतिक रोशन ने अपनी बहन के एक मुसलमान से अफेयर पर अपनी बात कही है .. ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने आरोप लगाया था कि उन्हें इसलिए परेशान किया जा रहा क्योंकि वो एक मुसलमान शख्स से प्यार करती हैं. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सुनैना ने बताया, ‘पिछले साल मुझे एक मुस्लिम लड़के से प्यार हो गया जिसका नाम रूहेल है . आगे बताते हुए सुनैना ने कहा कि मैं रुहेल से फेसबुक के जरिए पिछले साल मिली. मैंने उसका फोन नंबर सेफ नहीं किया क्योकि मैं ये रिश्ता किसी को बताना नहीं  चाहती थी ..

अब उसी मामले में ऋतिक रोशन ने अपनी बात कही है .. सेकुलरिज्म के रंग में रंगे ऋतिक रोशन ने कहा कि हमारे परिवार में धर्म कभी कोई मसला नहीं रहा और न ही कभी इस पर बात हुई है. उन्होंने कहा, ‘हमारे परिवार में धर्म कभी कोई मसला नहीं रहा. मैंने अपनी पूरी जिंदगी में इसे कभी न इसकी चर्चा की है और न ही इसे इतनी अहमियत दी है. मेरा मानना है कि अब तो ये पूरी दुनिया में ही उतनी अहमियत नहीं रखता.’ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह रुहैल अमीन नाम के एक जर्नलिस्ट को डेट कर रही हैं. रुहैल एक कश्मीरी जर्नलिस्ट हैं और पहले से शादीशुदा हैं. वह नॉर्थ कश्मीर का निवासी है ..

Share This Post