कला का सम्मान राष्ट्र से बढ़ कर करने वाले पाकिस्तान परस्त भारतीय बॉलीवुड वालों को पाकिस्तानी जवाब

उन तमाम तथाकथित कलाकारों को आज सांप सूंघ गया होगा जो कला को राष्ट्र की सीमओं से ऊपर मानते हैं . मात्र पैसे के लिए बनाये गये भ्रम जाल को आज आखिकार टूटना ही पड़ा और बॉलीवुड को खुद पाकिस्तान ने बता दिया है कि असल में सबसे बड़ा क्या होता है .. ख़ास बात ये है कि पाकिस्तान में कोई भी अपनी सरकार के फैसले का विरोध नहीं कर रहा .. न ही वहां के कलाकार और न ही वहां की जनता .. वो सब के सब खड़े हैं अपनी सरकार के साथ .

विदित हो कि भारत में अक्सर पाकिस्तानी बोल बोलने वाले कुछ कलाकारों को आख़िरकार तब जवाब मिल ही गया जब पाकिस्तान ने भारत के बॉलीवुड की सभी फिल्मो को अपने देश में बैन कर देने का आदेश दिया.. इमरान खान के नेतृत्व में चल रही सरकार जिस प्रकार से युद्धोन्मादी दिखाई दे रही है उसके तमाम उलटे सीधे और ऊट पटांग फैसलों में से एक ये भी है .. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान सरकार के इस फैसले के बाद अब पाकिस्तान के सिनेमाघरों में बॉलीवुड फिल्में नहीं दिखाई जाएंगी.

पाकिस्तान का ये फैसला कितने दिन चलेगा और इससे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री पर कितना असर पड़ेगा ये भविष्य की बात है। लेकिन इतना तय है कि पाकिस्तान की अवाम भारतीय फिल्मों के जायके से महरूम रह जाएगी लेकिन उनके चेहरों पर इसका कोई भी असर नहीं दिखाई दे रहा है . पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की सूचना एवं अधिकार मंत्रालय की स्पेशल असिस्टेंट डॉक्टर फिरदौस आशिक एवान ने ये सूचना जारी की है।पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों के बहुत फैंस हैं और वहां भारतीय फिल्में अच्छी कमाई भी करती थीं .


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share