युद्ध जैसे बने हैं हालात और खतरे में है कुलभूषण की जान.. लेकिन भारत का एक तथाकथित कलाकार गले लगा रहा पाकिस्तानी के क्रिकेटर को


जहाँ एक तरफ भारत और पाकिस्तान की सेनायें युद्ध की तैयारी जैसी कर रही हैं . जहाँ एक तरफ पाकिस्तान का प्रधानमन्त्री और उसके मंदबुद्धि मंत्री गीदड़भभकी दिए जा रहे हैं और उसका जवाब भारत के उपराष्ट्रपति और भारत की सेना उनके ही अंदाज़ में दे रही है तो वहीँ भारत में कोई ऐसा भी है जिसके मन में पाकिस्तान के लिए अथाह प्यार उमड रहा है और इसी प्रेम को वो पाकिस्तानी खिलाडियों को गले लगा कर प्रस्तुत कर रहा है और एक संदेश दे रहा है पाकिस्तान को अपने इशारों में .

ये कलाकार बॉलीवुड का है जिसकी पाकिस्तान परस्ती इस से पहले भी कई बार IPL आदि के बहाने सबके सामने आ चुकी है. यहाँ ध्यान रखने योग्य है कि पाकिस्तान के फ़िल्मी कलाकार वीना मलिक जैसो ने तो अभिनंदन से ले कर भारत एक बॉलीवुड कलाकारों और खिलाडियों को खुलेआम अपमानित करने का सिलसिला जैसा चला रखा है लेकिन उसका जवाब भारत का ये कलाकार उनके खिलाडियों को गले लगा कर दे रहा है और बता रहा है कि उसके मन में पाकिस्तान के प्रति कितना प्रेम है .

ये कलाकार है शाहरुख़ खान जो असहिष्णुता वाले समय में भी चर्चित रहा था.. ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने अपने प्रदर्शन से बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को भी अपना मुरीद बना लिया है .. टीकेआर ने बुधवार को सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियट्स को परास्त किया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टीकेआर के मालिक शाहरुख जीत की खुशी में गेंदबाज हसनैन को गर्मजोशी से गले लगाया और उन्हें बधाई दी।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...