बदल गया भारत का फिल्म जगत. पाकिस्तानी परवेज़ मुशर्रफ की शान में गाने वाले पाक प्रेमी गायक को दी ये सजा

भारत के फिल्म जगत में ये एकता जिसने भी देखी उसने ही ये माना कि हाँ ये है बदलाव और इसी की थी प्रतीक्षा . एक समय यही फिल्म जगत हिन्दू विरोधी खबरों , बयानों और हरकतों का मुख्य केंद्र हुआ करता था.. यहाँ पर एक पाकिस्तान प्रेमी गायक ने अपनी हरकत जैसे ही दिखाई वैसे ही उस पर लिया गया कड़ा फैसला जिसका हर तरफ खुल कर स्वागत किया जा रहा है और माना जा रहा है बदलते भारत के बदलते बॉलीवुड की एक बड़ी और नई तस्वीर..

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान के कराची में एक परफॉमेंस की थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने मीका सिंह को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बैन करने और बायकॉट करने की बात की है। दरअसल, मीका सिंह ने परवेज मुशर्रफ के करीबी के यहां कराची में 8 अगस्त को परफॉर्म किया था. बयान आ रहा है कि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ये सुनिश्चिक करेंगे कि मीका सिंह भारत में किसी के भी साथ काम न कर पाएं।

सख्ती का आलम यहाँ तक दिखा है कि अगर कोई भारतीय इनके साथ काम करता है तो उसके खिलाफ कोर्ट में कर्रवाई की जाएगी। मीका की इस प्रस्तुति के लिये उन्हें करीब 150,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया गया। पंजाबी गायक के इस कार्यक्रम से उनके भारतीय प्रशंसक भी खफा हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.. कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्य में किया गया था, जोकि दाउद के गुर्गो अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के करांची स्थित आवास से बहुत ज्यादा दूर नहीं था.

Share This Post