बॉलीवुड से आई एक और आवाज.. “मोदी का आना तय है”. साथ ही कहा – “माधुरी के धक – धक से ज्यादा चर्चा में है अब मोदी- मोदी”

भले ही जावेद अख्तर जैसे तमाम अन्य लोग देश विरोधी नारे लगाने का आरोप झेल रहे कन्हैया कुमार आदि के प्रचार में व्यस्त हो लेकिन उसी बॉलीवुड से अब मोदी के समर्थन में भी आवाज उठने लगी है . ऐसा पहले नहीं हुआ करता था क्योकि कई लोगों का कहना है कि बॉलीवुड मुख्य रूप से कुछ खान तक ही सीमित कर दिया गया था . लेकिन समय के साथ बॉलीवुड से भी कई ऐसे लोग निकल कर आये जिन्होंने फिल्म जगत के लिए तमाम लोगों की सोच को बदल कर रख दिया है .

कोइना मित्रा , पायल रोहतगी आदि के बाद अब विवेक ओबेराय ने भी मोदी का झंडा थाम लिया है और आने वाले समय में मोदी की जीत को पक्का बताया है . विवेक ओबेराय की एक फिल्म को अभी हाल में ही राजनैतिक रूप से निशाना बनाया गया था और एक लम्बी कानूनी प्रक्रिया के बाद उस फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया था . अब वही विवेक ओबेराय उतरे हैं मोदी के प्रचार में और भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं जहाँ उनको व्यापक जनसमर्थन मिलता दिखाई दे रहा है .

रविवार को दिल्ली पहुंचे विवेक ने यहां ‘सातों सीटें मोदी को’ नामक एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान फिल्म का संवाद ‘हाउज द जोश?’ बोलकर एक नाटकीय मोड़ देने की कोशिश की. मोदी की तरह बोलने की कोशिश करते हुए उन्होंने “क्या मैं ‘भाइयों और बहनों’ कहूं या ‘मित्रो’?” अभिनेता विवेक ओबराय ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए सक्रिय रूप से प्रचार किया और दिल्लीवासियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील भी की. फिलहाल विवेक ओबराय की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म को लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज करने पर रोक लगा दी है, जिसके बाद अभिनेता ऐसे बीजेपी के लिए सीधे प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 

Share This Post