फिल्मों में मानवता का ज्ञान बांटने वाला बॉलीवुड का ये है असली चेहरा जहां 25 साल छोटी लड़की ने भी हो रहा निकाह


मुस्लिमों की परम्परा को अब तक चला रहा हे महमूद का बेटा लकी अली। इनके मजहब में महिलाओं के हक़ को कुछ समझा ही नहीं जाता है। बार बार महिलाओं की आवाज को दबाया जाता है। मुस्लिम पुरुष अपने आगे महिलाओं को बस एक खिलौना समझते है जब मन आया निकाह कर लिया और जब मन आया तलाक कर लिया, इतना ही नहीं एक पत्नी होते हुए भी दूसरी शादी तक करने का इनका इस्लाम इनको इजाज़त दे देता है।

Image Title

ये कैसा मजहब है जहां महिलाओं की कोई कदर ही नहीं है उनके वजूद को अहमियत ही नहीं दी जाती है? हम बात कर रहे मुस्लिम समुदाय के फिल्म जगत के कॉमेडी किंग महमूद के बेटे लकी अली की जिसने अपनी उम्र तक का लिहाज नहीं करा और एक 27 साल की युवती से निकाह कर लिया। बता दें कि इससे पहले लकी की दो शादिया हो चुकी है।

58 साल के लकी की पहली पत्नी मेघन जेन मकक्लियरी थीं। मेघन और लकी के दो बच्चे भी हुए। मेघन ने लकी के एल्बम ‘सुनो’ में काम किया था। कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद लकी ने दूसरी शादी ‌इनाया से की और इसके साथ भी ज्यादा देर नहीं टिके लकी और तलाक ले लिया। इनाया और लकी के भी दो बच्चे हुए। इतने के बाद भी लकी बाज नहीं आये और तीसरी शादी भी कर ली।
52 साल की उम्र में ब्रिटिश की ब्यूटी क्वीन केट एलिजाबेथ से 2010 में लकी ने शादी की। बता दें कि शादी के वक्त आयेशा 27 साल और लकी 52 साल के थे। शादी के बाद केट ने अपना नाम बदलकर आयेशा अली रख लिया। साल 2011 में दोनों का एक बेटा डैनी हुआ जो अब 6 साल का है। आयेशा ब्यूटी क्वीन के साथ एक अच्छी गिटार प्लेयर भी हैं। बता दे कि लकी आयेशा से 25 साल बड़े हैं। 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share