Breaking News:

ममता कुलकर्णी-विक्की गोस्वामी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, ड्रग्स की तस्करी का लगा आरोप

मुंबई : मुंबई के ठाणे जिला अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया हैं। जिसके बाद ममता कुलकर्णी को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। बता दें कि ममता कुलकर्णी पर ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी के साथ मिलकर ड्रग्स की तस्करी का आरोप है।

ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी के बारे में ये माना जाता है कि दोनों भारत के बाहर हैं। वहीं, ठाणे पुलिस ने पिछले साल महाराष्ट्र के सोलापुर में एवोन लाइफसाइंस पर छापा मारा था और वहां पुलिस को दो हजार करोड़ रुपये के कीमत की करीब 18 टन एफेड्रिन बरामद हुई थी।

ठाणे पुलिस के हिसाब से एफेड्रिन सोलापुर के एवोन लाइफसाइंस से केन्या में विक्की गोस्वामी के नेतृत्व वाले मादक पदार्थ गिरोह को भेजा जाने वाला था। इसके अलावा पुलिस ने इस मामले में 10 से अधिक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर में ममता कुलकर्णी ने अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को खारिज किया था और कहा था कि वह ‘योगिनी’ और ‘निर्दोष’ हैं।

ममता केन्या के मोंबासा में रहती हैं, वहां से जारी एक वीडियो टेप में कहा, “मैं एक योगिनी हूं। मैं पिछले 20 साल से अध्यात्म की दुनिया में रमी हुई हूं। मैं निर्दोष हूं, अपने खिलाफ लगे आरोप से आहत हूं।” उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और गृहराज्य मंत्री किरन रिजिजू को पत्र लिखकर मांग की थी कि उन्हें ड्रग मामले में घसीटने वाली महाराष्ट्र पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की जाए।  

Share This Post