Breaking News:

मनीषा कोइराला अरसो बाद बड़े परदे पर रख रही हैं अपनी फिल्म ‘डिअर माया’ के साथ कदम

मुंबई : मन जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी देने वाली मनीषा कोइराला अब संजय दत्त की बायोपिक से हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं। परन्तु
इससे पहले उनकी एक और फ्लिम आने वाली है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का नाम ‘डिअर माया’ है जिसमें मनीषा ने एक वृद्ध महिला का रोल निभाया है।

यह कहना बहुत मुश्किल होगा की मनीषा को इस मूवी में कोई पहचान मिलेगी या नहीं, क्योंकि मनीषा ने इससे पहले किसी मूवी में वृद्ध की भूमिका नहीं निभाई है। यह फिल्म एक वृद्ध औरत और दो लड़कियों की है। इस फिल्म की स्टोरी में एक महिला (मनीषा कोइराला) 20 साल तक अपने घर से बाहर कदम नहीं रखती है वहीं पास में रह रही दो लडकियों को यह बात अच्छी नहीं लगती और वो एक काल्पनिक लड़के का सहारा लेकर माया (मनीषा कोइराला) को लव लैटर्स लिखने लगती हैं।

बता दें कि फिल्म की कहानी में तब रोचक मोड़ आता है जब मनीषा अपना सब कुछ बेच कर उस काल्पनिक लड़के की खोज में निकल पड़ती है। ये पता चलने के बाद वो दो लड़कियां मनीषा को ढुंढने में जो किरदार निभाती है उसी पर निहित है ‘डियर माया’ की कहानी।

बताते चलें कि मनीषा कोइराला अरसों बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी, आखिरी बार वह अपनी मूवी ‘चेहरे’ में दिखाई दी थी। ‘डियर माया’ फिल्म 2 जून को रिलीज होगी। देखना यह होगा कि इतने समय बाद मनीषा पर्दे पर अपनी पुरानी छवि को उतार पाती है या नहीं।

Share This Post