Breaking News:

‘बाहुबली 2’ के कारण धरा गया ये मोस्ट वांटेड अपराधी

मुंबई : बाहुबली 2 का जुनून सबके सर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन बाहुबली की वजह से एक लुटेरा पकड़ा गया, ये शायद ही आपने सुना होगा। दरअसल, एक ऐसा वाक्या सामने आया है, जिस लुटेरे को पुलिस पिछले 7 सालों से नहीं पकड़ पाई थी, वहीं लुटेरा बाहुवली के कारण सलाखों में पहुंच गया। ओडिशा पुलिस पिछले 7 साल से इस लुटेरे की खोज कर रही थी।

जब पुलिस को यह खबर मिली की लूटेरा सिनेमा हाल में बैठकर बाहुबली फिल्म देख रहा है, तो पुलिस ने लुटेरे को पकड़ने का जाल बिछाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस आरोपी पर जयपुर ज़िला क्षेत्र के बालीचंद्रापुर का निवासी है उस पर 50 से ज्यादा एटीएम को लूटने का आरोप है। भुवनेश्वर पुलिस उपायुक्त सत्यब्रत भोई का कहना है कि 2007 में उसके खिलाफ राजधानी के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया था इसके अलावा इस लूटेरे के खिलाफ और भी पुलिस स्टेशनों पर शिकाय दर्ज कराई गई थी।

उन्होंने बताया कि इस लूटेरे की तलाश पुलिस 7 सात साल से कर रही थी। जब पुलिस को यह खबर मिली की आचार्य लूटेरा सिनेमा हाल में बैठकर बाहुबली फिल्म देख रहा है। इस सूचना के मिलते हुए पुलिस ने आचार्य लूटेरे को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उसे तुंरत गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि बाहुबली 2 ने रिलीज के पहले तीन दिन में हिंदी बेल्ट से फिल्म ने 128 करोड़ की कमाई कर लिए है।

साथ ही इस फिल्म ने शाहरुख खान का एक दिन का सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। सिर्फ हिंदी के शोज से बाहुबली 2 की इस कमाई के आंकड़े खुद करण जौहर ने शेयर किया है। करण ने ट्वीट किया कि हिंदी भाषा के फिल्म के शोज ने पहले दिन 41 करोड़, दूसरे दिन 40.5 करोड़ और तीसरे दिन यानी संडे को 46.5 करोड़ कमाए है। इस तरह सिर्फ हिंदी के शोज से ही फिल्म 128 करोड़ कमा चुकी है।

Share This Post