मशहूर अभिनेत्री ने खोली चमकते बॉलीवुड के अंदर की काली परत.. कहा- डायरेक्टर्स के साथ हमबिस्तर होने से इंकार करने पर हाथ से निकल गईं कई फ़िल्में


बाहर से चमकदार दिखने वाली भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड के अंदर की काली परतों के ऊपर से एक बार फिर से पर्दा उठा है तथा ये पर्दा उठाया है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नरगिस फाकरी ने. नरगिस फाकरी ने बॉलीवुड की उन काली परतों से पर्दा उठाया है जिससे फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है. बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाकरी ने कहा है कि डायरेक्टर्स के साथ हमबिस्तर होने से इंकार करने पर उनके हाथ से कई फ़िल्में निकल गईं.

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ से किया था. जिसके बाद वो काफी चर्चा में बनी ही थी. नरगिस रॉकस्टार के बाद भी कई फिल्मों में नज़र आ चुकीं है, जिसमे उन्होंने काफी अच्छा परफॉर्म कर चुकीं हैं. रॉकस्टार के बाद नरगिस को मद्रास कैफ, मैं तेरा हीरो और हाउसफुल 3 जैसी धमाकेदार फिल्में मिली थी. जिसके बाद नरगिस को ज्यादा फिल्में नहीं मिली. इन दिनों नरगिस फिल्मों से दूर भले हैं लेकिन नरगिस का एक इंटरव्यू चर्चा में बना हुआ है.

हाल ही में नरगिस ने पूर्व पोर्न स्टार ब्रिटनी देला मोरा को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की काली सच्चाई को बयां किया है. नरगिस ने ब्रिटनी देला मोरा को इंटरव्यू के दौरान बताया कि, मैंने कभी भी कोई न्यूड फोटोग्राफी नहीं करवाई है, और किसी फिल्म डायरेक्टर के साथ शारीरिक संबंध भी नहीं बनाया है. नरगिस ने यह भी बताया कि उन्हें कई डायरेक्टर्स ने शारीरिक संबंध बनाने को कहा और जिसके लिए इनकार करने पर उनके हाथ से कई फिल्में चली गईं.

ब्रिटनी के आगे नरगिस से आगे पूंछा कि आपने अपने लिए क्या सीमाएं तय कीं, क्योंकि मुझे पता था कि मुझे जिंदगी में क्या करना था. लेकिन मैं पॉर्न इंडस्ट्री में आ गई. आपने अपनी जिंदगी में क्या नैतिक सीमाएं तय कीं?’ इसके जवाब में नरगिस ने कहा, ‘मेरी मां ने जिस तरह से मेरा पालन-पोषण किया है उससे यह मैंने तय किया. उन्होंने मुझे आदमियों, सेक्स और रिलेशनशिप्स से डरा दिया था. वहीं से मुझे सेक्स या कभी न्यूड नहीं होने की नैतिक शिक्षा मिली.’

नरगिस फाखरी ने आगे कहा की, ‘इसके अलावा मैं बहुत शर्मीली हूं और मैंने अपने दोस्तों को गलतियों को देखा है. मैं मशहूर होने के लिए भूखी नहीं हूं और इसलिए मैंने न्यूड होने जैसे या किसी डायरेक्टर के साथ सोने जैसे काम नहीं किए और इसके कारण मुझे काम नहीं मिला, और ऐसा मेरे साथ कई बार हुआ.’ बता दें कि नरगिस फाखरी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत इम्तियाज़ अली की ‘रॉकस्टार’ से की थी. रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने से पहले वह एक मॉडल थीं.

नरगिस ने आगे बताया कि मॉडलिंग के दौरान उन्हें अमेरिकी एडल्ट मैगजीन प्लेव्बॉय के लिए शूट का ऑफ़र मिला था लेकिन यह ऑफ़र उन्हें पसंद नहीं आया और उन्होंने मना कर दिया. उन्होंने बताया कि मैंने प्लेव्बॉय के ऑफ़र को इसलिए ठुकरा दिया, क्योंकि बिना कपड़ों के कैमरे के सामने में सहज नहीं थी. उन्होंने कहा, ‘जब मैं मॉडलिंग करती थी, तब प्लेव्बॉय मैगजीन का कॉलेज एडिशन आता था. मेरे एजेंट ने बताया कि उन्हें एक लड़की जरूरत है. क्या आप ऐसा कुछ करना चाहती हैं? मतलब, प्लेव्बॉय में पैसा बहुत था, लेकिन मैंने कहा- नो थैंक्यू, मैं ठीक हूं’.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share