जन्माष्टमी में जब नवाज़ुद्दीन ने अपने बेटे को प्रभु कृष्ण की पोशाक पहनाई तो अचानक ही भडक गया कट्टरपंथ

भारतीय फिल्म अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया में मचाया बवाल, जहाँ जन्माष्टमी के अवसर पर अभिनेता नवाजुद्दीन खुश हुए अपने बेटे को कृष्ण बनाकर, वहीं कुछ लोगों ने इसका विरोध जताया। दरअसल रविवार को नवाजुद्दीन ने अपने बेटे की एक तस्वीर ट्वीट की जिसमे उनका बेटा भगवान कृष्ण की वेशभूषा में है। नवाजुद्दीन ने अपने बेटे की ये तस्वीर को पोस्ट कर ट्वीट में ख़ुशी जताते हुए लिखा- मैं अपने बच्चे के स्कूल वालों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने उसे जन्माष्टमी के कार्यक्रम के दौरान उसे नटखट नंदलाला का किरदार निभाने का मौका दिया। नवाज का ये सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।

वही नवाजुद्दीन के इस ट्वीट पर मुस्लिम यूजर्स ने निंदा की। आपको बता दें कि इस सोमवार को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव मनाया जाएगा। नवाजुद्दीन ने भी अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर लोगों के साथ अपनी खुशी बांटनी चाही लेकिन कुछ लोगों ने महज़ एक बच्चे के कृष्ण बनने पर इसे शिया सुन्नी का मुद्दा बना डाला है। बता दे नवाजुद्दीन के इस ट्वीट पर विरोध जाता ते हुए कुछ मुस्लिम यूजर्स ने लिखा कि ये इस्लाम के खिलाफ है, लेकिन तुम्हें इससे क्या?
तुम तो शिया हो और सिया तो मुसलमानों में आते ही नहीं। आपको बता दे शिया सुन्नी मुस्लिम विवाद बहुत पुराना है। इस ट्वीट से नवाजुद्दीन को कई मुस्लिम यूज़र्स की निंदा झेलनी पड़ी, जहाँ एक तरफ उन्होंने अपने बेटे के नन्दलाल बनने में ख़ुशी जताई वहीं दूसरी तरफ कुछ मुस्लिम लोगों ने उन्हें सच्चा मुस्लमान मानने से इंकार कर दिया। बताते चले नवाजुद्दीन के इस ट्वीट को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है। इस ट्वीट को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं वहीं लगभग दो हजार लोग इसे शेयर भी कर चुके हैं।
Share This Post

Leave a Reply