Breaking News:

Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने बदल दिया गेम.. शहनाज गिल को छोड़ इस कंटेस्टेंट का थामा हाथ


Colors टीवी के रियलिटी शो Bigg Boss 13 के फिनाले की तिथि जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे वैसे शो के प्रतिभागियों का खेलने का अंदाज भी बदलता जा रहा है. हर प्रतिभागी की कोशिश है कि जब Bigg Boss 13 का फिनाले हो तो सलमान खान उसका हाथ ऊपर उठाकर विजेता घोषित करें तथा चमचमाती ट्रॉफी सौंपें. इसके लिए सभी सदस्य अपनी तरफ से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं तथा नए अंदाज में गेम खेल रहे हैं.

Bigg Boss में मचे इस घमासान के बीच सबसे शातिर खिलाड़ी बनकर उभरे हैं सिद्धार्थ शुक्ला. सिद्धार्थ शुक्ला पहले दिन से ही इस सीजन के सबसे लोकप्रिय और स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी हैं लेकिन अब सीजन खत्म होते-होते अपना गेम बदलते दिखाई दे रहे हैं. पूरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला ने लड़ाई-झगड़े, हाथापाई के साथ-साथ शहनाज गिल के साथ प्यार भरा रिश्ता भी दिखाया है. लेकिन अब जब शो का फिनाले करीब है तो सिद्धार्थ ने अपने गेम प्लान को पूरी तरह बदल दिया है. सिद्धार्थ ने शहनाज का साथ छोडकर शो की एक अन्य मजबूत प्रतिभागी आरती सिंह का हाथ थाम लिया है.

सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला ने Bigg Boss 13 में एक ऐसे खिलाड़ी के तौर पर अपना सफ़र शुरू किया था जो मजबूत है, एग्रेसिव है और अकेले गेम खेलता है. इसके बाद उन्होंने कभी पारस छाबड़ा, कभी आसिम रियाज तो कभी रश्मि देसाई से जबरदस्त लड़ाई करके सुर्खियां बटोरीं. सिर्फ यही नहीं शहनाज गिल के साथ उनका प्यारा रिश्ता भी लोगों को खूब पसंद आया. यहां तक कि सोशल मीडिया पर #SidNaz ट्रेंड करता हुआ भी दिखाई दिया. लेकिन अब सिद्धार्थ समझ गए हैं कि शो जीतने के लिए उन्हें क्या करना है.

सिद्धार्थ ने शहनाज का साथ छोड़ दिया है और उन्हें साफ शब्दों में अलग हो जाने के लिए कह दिया है. शहनाज के लाख मनाने पर इस बार सिद्धार्थ नहीं माने हैं. वहीं, शहनाज को छोड़कर अब सिद्धार्थ ने घर की एक और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट का हाथ थामने का मन बना लिया है. ये कंटेस्टेंट हैं आरती सिंह. हाल ही में नॉमिनेशन प्रक्रिया में सिद्धार्थ ने आरती को सेफ किया है. इस फैसले के बाद शहनाज बुरी तरह चिढ़ गईं. उन्होंने आरती सिंह से झगड़ा भी कर लिया.

सिद्धार्थ के इस फैसले को उनका गेम प्लान माना जा रहा है, क्योंकि इससे पहले जिसके साथ सिद्धार्थ थे यानी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा, दोनों शो में कमजोर साबित हो रहे हैं. सिद्धार्थ को किसी मजबूत और भरोसेमंद साथी की जरूरत हैं. आरती के साथ सिद्धार्थ के रिश्ते काफी अच्छे हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि सिद्धार्थ अपने गेम प्लान में आरती को शामिल कर चुके हैं. आरती सिंह शो में एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं तथा वह भी सिद्धार्थ की तरह ही अकेले गेम खेलती हैं. ऐसे में अब सिद्धार्थ आरती सिंह के साथ गेम में आगे बढ़ने की प्लानिंग कर रहे हैं.

हालांकि, गेम की बात करें तो सभी कंटेस्टेंट ने किसी न किसी तरह अपना गेम प्लान बदला है. आसिम शांत से एग्रेसिव हुए हैं तो वहीं रश्मि देसाई कंफ्यूज के टैग से बाहर निकल कर मजबूती से सामने आई हैं. वहीं पारस छाबड़ा ने खुद को प्लेबॉय बताकर गेम शुरू किया था, लेकिन आखिर में वो माहिरा शर्मा के साथ ही गेम खेलते दिखाई दे रहे हैं. शो की बात की जाए तो इस हफ्ते #SidNaz अर्थात सिद्धार्थ शुक्ला तथा शहनाज गिल को छोड़कर सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं. वहीं आज के शो में शहनाज तथा सिद्धार्थ के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share