Breaking News:

फिल्म इंडस्ट्री के विवादित डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के खिलाफ जारी हुआ गैर-जमानती वारंट

मुंबई : फिल्म इंडस्ट्री के विवादित डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के खिलाफ औरंगाबाद मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी किया है। राम गोपाल वर्मा पर 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘अज्ञात’ को लेकर कॉपीराइट चुराने का आरोप है।

जानकारी के मुताबिक, औरंगाबाद के रहने वाले मुस्ताक मोहसिन नाम के व्यक्ति ने यह दावा किया है कि फ़िल्म ‘अज्ञात’ की स्टोरी उनकी अपनी लिखी हुई मौलिक कहानी है और लेखक के रूप में नीलेश गिरकर और पुनीत गांधी को इसका क्रेडिट दिया गया है। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत करते हुए मुस्ताक मोहसिन ने कहा कि उन्होंने यह कहानी एक बार राम गोपाल वर्मा को भेजी थी पर राम गोपाल को यह स्टोरी अच्छी नई लगी तो उन्होंने यह स्टोरी वापस कर दी पर जब मोहसिन ने अज्ञात मूवी देखी तो उसकी स्टोरी बिल्कुल उनकी स्टोरी से मैच कर गई। इसके बाद ही उन्होंने लीगल नोटिस जारी किया।

जानकारी के मुताबिक, सनी लियोनी को लेकर उनके एक ट्वीट पर काफी हंगामा हुआ और उनपर एफआईआर तक दर्ज की गयी थी। बता दें कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार 3’ रिलीज़ होने के लिए तैयार है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि इस फिल्म के लीड एक्टर  अमिताभ बच्चन की जगह निर्माता राम गोपाल वर्मा है।

Share This Post