बॉलीवुड से भी उठी आवाज हिन्दू विरोधी सर्फ एक्सेल के खिलाफ. प्रख्यात अदाकारा ने साम्प्रदायिक एड पर उठाये सवाल

जिस बॉलीवुड में आये दिन हिन्दू विरोधी लोगों के जहरीले बयान धर्म को डसने का प्रयास करते थे उसी बॉलीवुड से हिन्दुओ के समर्थन में उठी आवाज का हर तरफ दिल खोल कर स्वागत हो रहा है . खान नाम से कभी जानी जाने वाले इंडस्ट्री में कुछ ऐसे नाम भी हैं जो हिन्दू और हिंदुत्व के लिए अपनी मुखर आवाज को रखते हैं . ऐसे में जब सर्फ एक्सेल ने हिन्दू भावनाओं को कुचलते हुए एक एड बनाया तो उस के खिलाफ आक्रोश मायानगरी में भी देखने को मिला .

ज्ञात हो कि अपने सटीक बयानों और अपनी माहिर अदाकारी के लिए विख्यात अदाकारा पायल रोहतगी ने सर्फ एक्सेल के अति विवादित और अति उन्मादी साम्प्रदायिक एड पर सवाल खड़े कर दिए हैं . पायल रोहतगी ने सिर्फ एक वर्ग की महिलाओं से होली खेलने को दिखाने वाले सर्फ एक्सेल को आड़े हाथो लेते हुए दोनों वर्ग और सभी मत मजहब की महिलाओं आदि को एक साथ होली खेलते देखने की अपील की है जो भारत के कथित सेकुलरिज्म के नियमों में फिट भी बैठती है .

अपना वीडियो अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पायल रोहतगी ने सर्फ एक्सेल की मंशा पर सवाल भी खड़े किया है और उसकी हिन्दुओ के प्रति भावना को भी बेनकाब कर दिया है . पायल रोहतगी के समर्थन में कई लोगों ने उस ट्विट को शेयर किया है और अपने विचार उनके समर्थन में व्यक्त किये हैं . पायल रोहतगी ने लिखा है कि – ” यह होली burqaclad मुस्लिम औरतों के साथ भी खेलो, हिन्दु लोग। आख़िर वो भारतीय हैं, उन्हें आज़ादी है, हिन्दू धर्म के त्योहार को मनाने का। (यह Iran नहीं) Iran मैं औरतें सिर डके बिना बाहर भी नहीं निकल सकती। भारत की feminists का नम्बर दो कृपा करके उन्हें क्यूँकि इनकी मदद करनी चाहिए.”

नीचे देखिये वो ट्विट-

Share This Post