Breaking News:

आए दिन हिंदुत्व भगवा को सलाह देने वाले तथाकथित स्टार अनुराग कश्यप का कृत्य बताएगा उनके असली मानसिक स्तर को…

जयपुर में फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना द्वारा इस फिल्म की शूटिंग बंद किए जाने के बाद अनुराग कश्यप ने बयान दिया था। करणी सेना का आरोप था कि इस फिल्म में तथ्यों को तोड़ मरोड़कर दिखाया जा रहा है और हिंदुत्व को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद इस फिल्म की शूटिंग को बंद कर दिया गया था। शूटिंग के बंद होने के बाद अनुराग कश्यप ने कहा था कि करणी सेना तुम पर शर्म आती है, तुम्हारे चलते मुझे राजपूत होने पर शर्म आती है।

Image Title

                 

उन्होंने आगे कहा कि तुम बिना हड्डी के डरपोक हो। अब हिन्दू उग्रवादी टि्वटर की दुनिया से निकलकर असली दुनिया में आ गए हैं। हिंदुत्व भगवा को सलाह देने वाले तथाकथित डायरेक्टर अनुराग कश्यप का मानसिक स्तर क्या है ये अब सबके सामने आ चुका है। अनुराग ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे अपनी उम्र से 22 साल बेहद आपत्तिजनक स्थिति में हैं। डायरेक्टर अनुराग कश्यप को जिस लड़की से हुआ है वो उनसे 22 साल छोटी है और अनुराग की बेटी से महज 7 साल बड़ी है।

बता दें कि अनुराग की दो शादियां हो चुकी है लेकिन वो दोनों ही नाकाम रही हैं। बताया जा रहा है कि लड़की का नाम शुभ्रा है और अभी जेवियर्स कॉलेज में पढ़ रही है। अनुराग ने बिना किसी झिझक के अपनी और शुभ्रा की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जानकारी के मुताबिक, दोनों की मुलाकात तब हुई थी जब शुभ्रा ने अनुराग की कंपनी में नौकरी शुरू की थी, शुरूआत से ही अनुराग उसकी तरह आकर्षित था, जिसके बाद शुभ्रा भी अुनराग की तरफ आकर्षित हो गई। शुभ्रा और अनुराग पिछले कई महीनों से लिव-इन में रह रहे हैं।  

Share This Post