फिल्म दंगल की फातिमा के कपड़े आए कट्टरपंथियों के निशाने पर. लेकिन इस बार वो खामोश है जो समाज सुधार के नाम पर कभी बनाते थे पीके और सत्यमेव जयते…

मुंबई : अपनी फिल्म दंगल से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली दंगल गर्ल फातिमा सना शेख इन दिनों लोगों के गुस्से का शिकार बन रही है। दरअसल, फातिमा इन दिनों ‘ठग्स आफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के लिए माल्ता शहर में व्यस्त हैं। इसी शूटिंग के चलते उन्होंने माल्ता बीच पर कुछ फोटो खिंचवाए जिसमें उन्होंने स्विमसूट पहना हुआ है। इसी को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोग दंगल गर्ल फातिमा से बहुत ज्यादा भड़के हुए हैं।

आपको बता दें कि, फातिमा ने ये फोटो जब इंस्टाग्राम पर डाले तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, ट्रोल करने वालों ने यह आपत्ति जताई है कि उन्हें रमजान के दिनों में तो ऐसा नहीं करना चाहिए था। इससे मुस्लिम समुदाय की लड़कियों पर ऊँगली उठती है। अपना नहीं तो रमजान के पाक दिनों की ही इज्जत रख लेती। कुछ ऐसे ही कमेंट्स फातिमा के फोटो पर किए जा रहे हैं कि, उन्हें शर्म आना चाहिए कि रमजान में ऐसा किया।

आपको बता दें कि, आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में आपने फातिमा को गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली फातिमा इन दिनों ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में काम कर रही है। फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि अभी तक फातिमा ने लोगों को इन कमेँट्स का कोई जवाब नहीं दिया है।

 

Share This Post