शायर मुनव्वर के बाद अब एक गायक भी निकला उन्ही के जैसा.. हिन्दुओं से अथाह नफरत करने वाला जिसने एलान किया है सवर्णों को चप्पल मारने का - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

शायर मुनव्वर के बाद अब एक गायक भी निकला उन्ही के जैसा.. हिन्दुओं से अथाह नफरत करने वाला जिसने एलान किया है सवर्णों को चप्पल मारने का


ये पहला मौका नहीं है जब कोई ऐसा चेहरा बेनकाब हो गया हो जिसको तमाम लोग गलती से सेक्युलर मानते हों. इस से पहले भी कई ऐसे लोग अपने असली रूप में आ गये थे जिनको गलती से धर्मनिरपेक्ष माना जाता रहा है. वैसे उनके सेकुलरिज्म का सबसे ज्यादा प्रचार हिन्दू समाज ने ही किया था जिसमे वामपंथी वर्ग सबसे आगे रहा है. लेकिन आखिरकार समय के साथ तमाम नकाब चेहरों से उतरते चले गये.

गौर करने लायक ये है कि CAA के नाम पर जिस प्रकार से कई बड़े नाम अपने असली काम को दिखाने लगे हैं उसको देख कर कई सेक्युलर हिन्दू भी हैरान हैं. इसमें सबसे पहले शायर मुनव्वर राणा का नाम आता है जिन्होंने न सिर्फ खुद साम्प्रदायिक आग लगाने की हर सम्भव कोशिश की बल्कि अपनी बेटियों को भी उतार दिया इसी कृत्य में. अब उनकी ही राह पर चल निकला है bollywood का एक और नाम जो गायन का काम करता है.

ये नाम है हुसैन हैदरी जिनके गाने धर्मनिरपेक्ष हिन्दू अक्सर सुनता रहा है. अपने असल रूप में आये इन तथाकथित गायक और असल में चरमपंथी ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से अपील की है कि सवर्ण हिन्दुओ के घरों में जा कर उनको चप्पलों से मारा जाय. इस चरमपंथी ने देश में हो रहे तमाम फसादों की जड भी सवर्ण हिन्दुओ को माना है. बॉलीवुड गीतकार हुसैन हैदरी ने ट्विटर पर हिंदुओं के ख़िलाफ जहर उगला और ट्वीट करते हुए लिखा, “सवर्ण हिंदुओं ने पूरे देश को बर्बाद किया है, पर ज्ञान बाँटने में, भाषा के शृंगार सिखाने में, शालीनता का पाठ पढ़ाने में सब एक नंबर हैं। अपनी कॉलोनियों में घर-घर जाओ और चप्पलो से मार कर बोलो बीजेपी को वोट न करें। हिम्मत दिखाओ, भक्ति नहीं।”


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share