Breaking News:

पोर्न तारिका को ला रहा बॉलीवुड़ का रामगोपाल खुलेआम दे रहा धमकी.. बोला – “मुझे रोकने वाले का…

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी से कोसों दूर हैं . उनकी बीते दिनों आई फिल्म सरकार 3 दर्शकों को खास पसंद नहीं आई. लेकिन रामू फिल्म बनाने का सिलसिला वे बदस्तूर जारी रखे हुए हैं. हाल में राम गोपाल वर्मा पोर्न स्टार मिया मलकोवा को लेकर चर्चा में हैं. अब वे अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ फिल्म लेकर आ रहे हैं.

राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है . कुछ समय पहले फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को रिलीज किया गया था और उसके बाद से ही लोग इस फिल्म का जम कर विरोध कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ महिलाओं ने फिल्म का विरोध करते हुए फिल्ममेकर राम गोपाल का पुतला भी फुका. जिसके बाद राम गोपाल वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और जनता को खुलेआम धमकी दी.

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मैं काल्पनिक प्रदर्शनकारियों को मार रहा हूं, जो ‘गॉड, सेक्स और ट्रुथ’ का विरोध कर रहे हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर को जो प्रतिक्रिया मिल रही है वह आश्चर्यचकित कर देने वाली है. राम गोपाल वर्मा इस फिल्म को लेकर अपना उद्देश्य साफ कर चुके हैं. अपनी फेसबुक पोस्ट पर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए लिखा था, ‘गॉड, सेक्‍स ऐंड ट्रूथ’ न तो कोई फिल्‍म है, न शॉर्ट फिल्‍म और न कोई सीरीज.

यह मिया मालकोवा के सेक्‍स के बारे में अपनी बात रखने और यह उनके लिए कितना जरूरी है, इस बारे में है. मैं एक व्‍यक्ति और फिल्‍ममेकर दोनों के तौर पर गॉड, सेक्‍स और ट्रूथ के भीतर की भीतरी परत को वास्‍तविक रूप से प्रस्‍तुत करने में विश्‍वास रखता हूं

Share This Post