Breaking News:

सफल रहा नसीरुद्दीन आपने मंसूबों में… आतंकी मुल्क पाकिस्तान से आया उसके लिए धन्यवाद

जिस साजिश तथा उद्देश्य के साथ बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने डरने वाला बयान दिया था, उसका वो मंसूबा कामयाब होता हुआ नजर आ रहा है. आतंकी मुल्क पाकिस्तान के मुखिया इमरान खान ने नसीरुद्दीन शाह ने बयान का समर्थन किया है. पाकिस्तान के प्रधानमन्त्री इमरान खान ने नसीरुद्दीन शाह के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि  ‘नसीरुद्दीन शाह ने जो अब बोला है, यही बातपाकिस्तानके संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना बहुत पहले बोल चुके थे और इसीलिये पाकिस्तान बना था.

नसीरुद्दीन के बयान के समर्थन में इमरान खान ने आगे कहा कि मोहम्मद अली जिन्ना को पता था कि भारत में मुस्लिमों को बराबर नहीं समझा जाता. इसलिए उन्होंने एक नए देश पाकिस्तान के रूप में मांग की थी. जहां पर सभी मुस्लिम बराबरी हक से रह साथ रह सकें. इमरान खान ने यह बात पाकिस्तान में एक कार्यक्रम के दौरान कही. इमरान खान ने कहा कि वह नरेंद्र मोदी सरकार को ‘‘दिखाएंगे’’ कि ‘‘अल्पसंख्यकों से कैसे व्यवहार करते हैं?’’ खान ने पंजाब सरकार की 100 दिन की उपलब्धियों को रेखांकित करने के लिए लाहौर में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इस बात पर जोर दिया कि उनकी सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठा रही है कि पाकिस्तान में धार्मिक अल्पसंख्यकों को उनके उचित अधिकार मिले. उन्होंने कहा कि यह देश के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना का भी दृष्टिकोण था.

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि देश में जैसा माहौल चल रहा है उसे देखकर उन्हें डर लगता है कि कल को उनके बच्चों को किसी गली में घेर कर न पूछ लिया जाए कि तुम हिंदू हो या मुस्लिम. मुझे फ्रिक होती है, डर लगता है अपनी औलाद के बारे में सोच कर क्योंकि उनका कोई मजहब ही नहीं है. नसीरुद्दीन शाह के इस बयान के बाद देश में उनके खिलाफ तीव्र प्रतिक्रया देखने को मिल रही है तथा उनकी जमकर आलोचना की जा रही है, ऐसे  मैं पाकिस्तान द्वारा नसीरुद्दीन शाह का समर्थन करना दिखाता है कि नसीरुद्दीन के इस बयान के पीछे की मंशा क्या थी ?

Share This Post