पाकिस्तानी कलाकार हैं कई सेक्यूलर भारतीयों की आँख के तारे, लेकिन उन्हीं में से एक ने ये कहा दिवंगत सुषमा स्वराज के लिए

इस पाकिस्तानी अभिनेत्री ने आईना दिखाया है उन सेक्यूलर भारतीयों को जो पाकिस्तानी कलाकारों को अपनी आँखों का तारा मानते हैं, पाकिस्तानी कलाकारों के फैन हैं. एकतरफ भारत के वो सेक्यूलर हैं जो कहते हैं कि कला को सीमाओं में नहीं बांधा जा सकता तथा इसकी आड़ लेकर वह पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में एक्टिंग करने देने की वकालत करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ इन्हीं पाकिस्तानी कलाकारों में से एक ने दिवंगत सुषमा स्वराज जी को लेकर बेहद ही घटिया टिप्पणी करते हुए अपनी सोच तो दिखाई ही है, साथ ही इन सेक्यूलर भारतीयों को आईना भी दिखाया है.

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक की.. पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने पूर्व भारतीय विदेश मंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी की कद्दावर नेता सुषमा स्वराज की के निधन पर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की है. वीना मलिका ने अपने ट्विटर पर सुषमा स्वराज को लेकर ट्वीट करते हुए ‘RIH’ लिखा है. इसके साथ ही वीना ने आग का इमोजी भी इस्तेमाल किया . बता दें कि RIH का मतलब रेस्ट इन हेल होता है. हालाँकि  वीना मलिक ने इसमें किसी का नाम नहीं लिखा हैलेकिन ट्वीट से साफ हो रहा है कि वह सुषमा स्वराज के बारे में ही कह रही है.

मालूम हो कि पूर्व विदेश मंत्री और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से 67 साल की उम्र में मंगलवार रात निधन हो गया था. इसके बाद बुधवार को सुषमा स्वराज जी पंचतत्व में विलीन हो गईं. नम आंखों के साथ हजारों लोगों ने अपनी प्रिय नेता को आखिरी विदाई दी. दिल्ली स्थित लोधी रोड स्थित शवदाह केंद्र पर तमाम हस्तियों की मौजूदगी में उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार की रस्मों को उनकी बेटी बांसुरी स्वराज ने पूरा किया.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share