जिन बॉलीवुड वालों ने पाकिस्तानियों को बिठाया सर आँखों पर, अब उन्हीं पाकिस्तानियों ने दीपिका व प्रियंका की शक्ल को लेकर बोला ये सब


भारत सरकार द्वारा कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद आतंकी मुल्क पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. एकतरफ जहाँ आतंकी मुल्क पाकिस्तान के नेता भारत के खिलाफ भड़काऊ बयानी कर रहे हैं तो वहीं पाकिस्तान के कलाकार भी भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं. एकतरफ भारत का बॉलीवुड है जो पाकिस्तानी कलाकारों को सर आँखों पर बिठाए रखता है तो दूसरी तरफ पाकिस्तानी एंकर तथा टीवी होस्ट वकार जका ने भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण तथा प्रियंका चोपड़ा पर बेहद ही अभद्र टिप्पणी की है.

भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए पाकिस्तानी एंकर तथा टीवी होस्ट वकार जका ने दीपिका पादुकोण के बारे में कहा है कि उनकी शकल देखकर उसको उल्टी आती है. इसके साथ ही वकार जका ने प्रियंका चोपड़ा की शक्ल के बारे में भी बेहद ही निम्नस्तरीय बातें कही हैं. वकार जका ने दीपिका पादुकोण तथा प्रियंका चोपड़ा की शक्ल के बारे में जहर उगलते हुए अपने वीडियो को इन्स्टाग्राम तथा ट्विटर पर पोस्ट किया है.

वीडियो में वकार जाका ने कहा है बार जब उन्‍होंने दीपिका को सामने से देखा था तो उन्‍हें उल्‍टी आ गई थी, वहीं प्रियंका को देखने के बाद वह खुद में बहुत अजीब फील कर रहे थे. उस समय मैं सोच रहा था कि आखिर ये कौन सा मेकअप करवाती हैं. इनसे अच्छी लडकियां तो पाकिस्तान में हैं. वकार जका ने अपने वीडियो में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से पाकिस्तान में भारतीय एक्टर्स के बिलबोर्ड हटाने की मांग की है. साथ ही मल्टीनेशनल कंपनियों को हिदायत दी है कि अगर उन्‍हें पाकिस्‍तान में बिजनेस करना है तो वह भारतीय कलाकारों को प्रचार के लिए अप्रोच न करें.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...