Breaking News:

Bigg Boss 13: फिनाले से पहले बड़ी खबर… शो से बाहर हुए पारस छाबड़ा


कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो Bigg Boss 13 का आज फिनाले है. सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा तथा आरती सिंह ने फिनाले में जगह बनाई है. फैन्स की नजरें इस बात पर टिकी हुई हैं कि आखिर Bigg Boss के इतिहास के सबसे टेढ़े 13वें सीजन का विनर का कौन होगा लेकिन इससे पहले शो से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक़, Bigg Boss 13 के बेहद ही मजबूत प्रतिभागी परस छाबड़ा शो से बाहर हो गए हैं.

जी हाँ, पारस छाबड़ा की बिग बॉस जर्नी समाप्त हो गई है. वो अब शो से बाहर हो गये है. तथा इसी के साथ Bigg Boss को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं. हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह की जो Bigg Boss 13 के टॉप 5 कंटेस्टेंट बने हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक पारस छाबड़ा 10 लाख की रकम के साथ शो से बाहर हो गए हैं. पारस छाबडा का 10 लाख रूपये लेकर शो से बाहर हो जाना उनके फैन्स के लिए बड़ा झटका है. बता दें कि पारस ने पूरे शो में दमदार प्रतिभागी की तरह प्रदर्शन किया है तथा उन्हें शो जीतने का बेहद ही मजबूत दावेदार माना जा रहा था.

बता दें कि Bigg Boss के हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं. अब इस रकम के बारे में सोचा सभी ने लेकिन आखिर में ये पैसे लेने का फैसला पारस छाबड़ा ने कर लिया. पारस छाबडा बिग बॉस द्वारा दिए गए 10 लाख रुपये के साथ फिनाले से बाहर हो गए और हमें मिल गए बिग बॉस 13 के टॉप 5 फाइनलिस्ट.

अब पारस ने फिनाले से ठीक पहले शो छोड़ने का फैसला क्यों लिया, ये बताना तो मुश्किल है. लेकिन पिछले कुछ समय से पारस शो में कुछ कमजोर से लगने लगे थे. ये बात उनकी माँ ने भी फैमिली वीक के दौरान उनसे कही थी. घर में अगर पारस छाबड़ा की जर्नी की बात की जाए, तो उन्होंने इस शो को अपने उसूलों पर खेला है. उन्होंने घर में सभी के साथ अच्छी दोस्ती तो निभाई लेकिन माहिरा के साथ उनका अलग ही बाॉन्ड देखने को मिला. दोनों के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलता रहा. फैंस को भी ये जोड़ी काफी पसंद आई.

वैसे बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा के लिए टर्निंग पॉइंट वहीं था जब इम्यूनिटी टॉस्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने शॉकिंग फैसला लेते हुए पारस को सुरक्षित कर दिया था. सिद्धार्थ के उस फैसले से पारस खासा भावुक भी हो गए थे और उनकी दोस्ती भी सिद्धार्थ के साथ काफी मजबूत नजर आई थी. अब देखना तो बस ये है इन टॉप 5 कंटेस्टेंट में से कौन बनता है बिग बॉस सीजन 13 का विजेता क्योंकि टक्कर तो काफी जबरदस्त देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर भी सभी  फाइनलिस्टों के बीच जबरदस्त फाइट चल रही है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share