अमिताभ बच्चन की पत्नी को अमर सिंह की सीधी बात.. रोकने को कहा जुम्मा चुम्मा

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन से सीधी बात करते हुए पूरे बच्चन परिवार पर निशाना साधा है. अमर सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए जय बच्चन को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि अव अपने पति को जुम्मा चुम्मा करने से रोके. अमर सिंह ने जया बच्चन के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने राज्य सभा में बोलते हुए कहा था कि ‘हम टीवी और सिनेमा को नहीं रोक सकते पर खुद को रोक सकते हैं’. बता दें कि अमर सिंह एक समय बच्चन परिवार के काफी करीबी थे.

उत्तर प्रदेश बनता जा रहा था अवैध घुसपैठियों की जन्नत.. मथुरा पुलिस ने दबोच लिए 17 अवैध बांग्लादेशी जिनका मुखिया था मुफीजल हसन

ट्विटर पर वीडियो शेयर कर अमर सिंह ने कहा कि ‘देश में एक अजीब माहौल है. महिलाओं के उत्पीड़न के बारे में बात कर रहे हैं. कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी जो कि अब साथी नहीं हैं. महिलाओं के बारे में बड़ी पीड़ा से बोल रही थीं. कह रही थीं कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते. पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे परिदृश्य अगर आप टीवी में देखते हैं तो रिमोट आपके हाथ में है, रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा. ये भी उन्होंने कहा कि मेरी भी बेटी है’. वीडियो में अमर सिंह ने कहा कि ‘गुरुवार को राज्यसभा में जय बच्चन बड़ी बेबाकी से बोल रही थीं. कह रहीं थीं कि हमारे हाथ में रिमोट होता है, अगर नहीं देखना तो हम चैनल बदल सकते हैं’.

उद्योगपतियों ने माना योगी सरकार का लोहा… व्यवसायिक क्षेत्र में भी नए आयाम पर उत्तर प्रदेश

जया बच्चन के इस बयान पर अमर सिंह ने पूरे बच्चन परिवार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने एक-एक करके अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन तक को नहीं छोड़ा. अमर सिंह ने कहा कि जया बच्चन अपने पति को क्यों नहीं समझातीं कि ‘जुम्मा चुम्मा’ न करें. आपने अमिताभ बच्चन को क्यों नहीं समझाया कि बारिश में भीगती नायिका के साथ ऐसे दृश्य देना सही नहीं था. आपने अपनी बहू ऐश्वर्या को क्यों नहीं समझाया कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ मूवी में जो किसिंग सीन ऐश्वर्या ने दिए हैं, वो नहीं देने चाहिए थे. आप क्यों नहीं समझा पाईं अपने घर के सदस्यों को कि पर्दे पर ऐसे सीन नहीं देने चाहिए थे’.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post