Grammys 2020: रेड कार्पेट पर Priyanka Chopra ने लूटी महफिल.. पति निक के साथ ली ऐसी एंट्री कि लोग हुए दीवाने


Grammys 2020 के रेड कार्पेट पर जैसे ही भारत की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा तथा उनके हॉलीवुड स्टार पति निक जोनास ने जैसे ही एंट्री ली, सभी की निगाहें दोनों पर टिक गईं. इंटरनेश्नल पॉवर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने ग्रैमी 2020 रेड कार्पेट पर ऐसा जलवा बिखेरा कि महफ़िल दाँतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो गई. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने ड्रेसिंग सेंसे से एक बार​ फिर सभी को पीछे छोड़ दिया. इवेंट में सभी की नजर सिर्फ प्रियंका और निक पर ही ठहर कर रह गईं.

बता दें कि प्रियंका और निक ने संगीत के सबसे बड़े अवार्ड नाइट के 62 वें संस्करण के लिए लॉस एंजेलिस स्टेपल्स सेंटर में एक हेड-टर्निंग में एंट्री की. इस दौरान प्रियंका काफी बोल्ड लुक में नजर आईं. प्रियंका भले ही ग्रैमी में नामित होने या विजेता होने को लेकर सुर्खियों में नहीं छाई हो, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइल से खुद को स्पॉटलाइट में ला खड़ा किया है. प्रियंका ने निक के साथ ग्रैमी 2020 के रेड कार्पेट पर सभी का ध्यान अपने ओर खींचा और आलम ये था कि इवेंट में सभी की नजरें सिर्फ प्रियंका पर टिकी हुईं थी.

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने संगीत के सबसे बड़े अवार्ड नाइट Grammys 2020 के 62वें संस्करण के लिए लॉस एंजेलिस स्टेपल्स सेंटर में एक हेड-टर्निंग में एंट्री की. इस दौरान प्रियंका काफी बोल्ड लुक में नजर आईं. अवार्ड नाइट से प्रियंका और निक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. प्रियंका के इस लुक ने जॅनिफर लोपैज Jennifer Lopez के याद दिला दी. 2000 में जॅनिफर भी कुछ ऐसे ही लुक में नजर आईं थीं.

प्रियंका ने डीप नेक लाइन का का व्हाइट गाउन पहना हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग डायमेंड इयररिंग पहनी हुई है. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था, जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है. वहीं निक गोल्डन कलर के सूट में नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा ‘दिस गॉय #Grammys2020’. प्रियंका ने एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें तीनों जोनस ब्रदर्स अपने कपल के साथ नजर आ रहे हैं. उसमें प्रियंका ने कैप्शन लिखा, ‘सो प्राउड ऑफ दिस फैम. बधाई हो जोनस ब्रदर्स… तुम लोगों ने आज तहलका मचा दिया. #Grammys’.

View this post on Instagram

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share