बौद्धों के कातिलों की सबसे बड़ी पैरोकार मलाला से मिली भारत की तथाकथित स्टार प्रियंका चोपड़ा . ये इशारा किस को ?

ये वही प्रियंका हैं जिन्हे अज़ान की आवाज बहुत पसंद थी होनी भी चाहिए क्योंकि सबके अपने अपने आस्था बिंदु हैं . पर इनके इस समय इस फोटो को शेयर करने का मतलब बहुत कुछ बयान करता है . ये वही मलाला है जो दुनिया के सबसे शांतिप्रिय बौद्धों के कातिलों के पक्ष में खुल कर खड़ी हो गयी है और सू की के विरोध में बड़ी बुलंद आवाज बुलंद कर रही है . उस मलाला के साथ इतनी आत्मीयता दिखाना एक संदेश है की वो किस के साथ हैं .

ज्ञात हो कि बेवजह हल्ला मचाते हुए और पहले कट्टरपंथ के विरोध में खड़ी हो कर बाद में उसी कट्टरपंथ के साथ जा कर खड़ी हो गयी नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला युसुफजई ट्विटर पर अक्सर कुछ ना कुछ अपडेट करती रहती हैं. अब मलाला ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपना फैन मूमेंट सभी को बताया. यूनिसेफ (यूएनआईसीईएफ) की गुडविल एंबेस्‍डर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा में ‘ग्‍लोबल गोल्‍स अवॉर्ड्स’ में शामिल होने पहुंची. ये वही मलाला हैं जो आज कर रोहिंग्या आतंकियों की सबसे बड़ी पक्षकार बनी हुई हैं .

   

यहाँ पर प्रियंका और मलाला बेहद गर्मजोशी से मिली हैं . धर्म निरपेक्षता के नाम पर केवल एक ही पक्ष का साथ देने वाले इन दोनों ने एक साथ काफी समय बिताया. इस मौके पर दोनों ने एक साथ तस्वीरें भी खिचवाई .. मलाला ने इसको शेयर कर के ये भी जताया कि उनकी मुलाक़ात प्रियंका से हुई है और वो बेहद खुश हैं . उन्हें उत्तर देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- ‘ओह मलाला! आप बहुत अच्छे दिल की हैं. आपने जितनी उपलब्धियां पाई हैं, मुझे उस पर गर्व है.’. कुल मिला कर ये साफ़ संदेश था जो दुनिया को देना था और अपनी इस फोटो शेयरिंग से प्रियंका चोपड़ा ने उसको दे भी दिया . 

Share This Post

Leave a Reply