Breaking News:

अचानक ही भाजपा नेताओं ने शुरू की आत्मघाती हरकतें.. पासपोर्ट काण्ड के बाद अब सपना चौधरी के लिए भाजपा सांसद का शर्मनाक बयान

एक के बाद एक ऐसी हरकतें सामने आना शुरू हो गयी हैं जिसके चलते आये दिन 2019 जीतने के हर प्रयास कर रही भरतीय जनता पार्टी के लिए खड़ी हो सकती हैं मुसीबतें . मुकालात को आधार बना कर एक औरत के खिलाफ अशोभनीय अपशब्द कहने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद की हरकत से शर्मशार हुई है पूरी पार्टी और हर तरफ हो रही है चौतरफा निंदा . हरियाणा की मशहूर हस्ती बन चुकी सपना चौधरी की कांग्रेस के उच्चतम नेताओं से मुलाक़ात मात्र को ही मुद्दा बना कर भाजपा सांसद ने दिया है शर्मनाक बयान ..

ज्ञात हो की भले ही भारतीय जनता पार्टी के तमाम कद्दावर लोग बुखारी जैसे उन लोगों से मिल रहे हों जिन्हे राष्ट्र का एक बड़ा हिस्सा पसंद नहीं करता लेकिन मात्र कांग्रेस के बड़े नेताओं से मुलाकात करने  के कारण ही करनाल से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ माने जाने वाले सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने सपना चौधरी को लेकर दिया है एक बेहद आपत्तिजनक और शर्मशार कर देने वाला बयान .. अशोभनीय रूप से भारतीय जनता पार्टी के इस सांसद ने सपना चौधरी को असभयता से एक ठुमका लगाने वाली कहा है. उनकी तरफ से ये बयान ऐसे समय आया है जब कुछ लोगों द्वारा मात्र एक मुलाकात को आधार बना कर सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वॉइन करने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

मीडिया खबरों के अनुसार, बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा रविवार को एक अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे. इसी दौरान उन्होंने सपना चौधरी के कांग्रेस में जाने के सवाल पर कहा कि “कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वे ही ठुमके लगाएंगे. ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है” आपको बता दें कि सपना चौधरी के राजनीति में उतरने को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. मीडिया खबरों में दावा किया जा रहा है कि सपना ने शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. भाजपा सांसद के इस असभय बयान की हर तरफ निंदा हो रही है और लोगों ने कम से कम ऐसे आत्मघाती बयान से बचने की सलाह दी है . नरेश अग्रवाल द्वारा जाया बच्चन के खिलाफ ऐसे ही बयान पर भाजपा के कई बड़े नेताओं ने विरोध किया था लेकिन अब देखना है किइस मामले में क्या कोई बड़ा बयान आता है या छाई रहेगी ख़ामोशी .

Share This Post