अब हीरोइनों को भी मिली इस्लाम की हद में रहने की नसीहत .. #Bollywood के लिए नई सौगात देने वाला है हमजा

अब रेप के आरोप का बचाव भी ये बोलकर किया जाने लगा है कि चूँकि लडकी इस्लामिक कानूनों के हिसाब से नहीं इसलिए उसके साथ ये होना ही था. और ये बलात्कार के बचाव में ये तर्क फिल्म इंडस्ट्री ने दिया है. गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफी ने पाकिस्तान के ही एक्टर-गायक अली जफ़र पर यौन उत्पीडन का आरोप लगाया था. बता दें कि अली जफर बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम चुका है.

अब मीशा शफी द्वारा अली जफ़र पर लगाये गये आरोप के बचाव में अब पाकिस्तानी अभिनेता एक्टर हमजा अली अब्बासी ने एक नया तर्क दिया है तथा कहा है कि लडकियाँ कुरआन के हिसाब से नहीं चलती हैं, इसलिए ये सब होता है. हमजा ने कहा है कि पहले लडकियाँ लडकों के साथ उठती बैठती हैं, उनके साथ काम करती हैं तथा अगर जरा भी कुछ हो जाता है तो फिर यौन उत्पीडन का आरोप लगाती हैं. इससे आगे हमजा ने कहा है कि कि अगर आपको सुरक्षित रहना है इस्लामिक कानून, कुरआन के नियमों के हिसाब से चलो.

वैसे बॉलीवुड को हमजा अली अब्बासी की एक सौगात उनकी ऑंखें खोलने वाली है. बॉलीवुड को इस बात का जवाब देना चाहिए कि क्या अली जफ़र ने मीशा शफी का यौन उत्पीडन इसलिए किया क्योंकि वह कुरआन के अनुसार नहीं चलती थी. बॉलीवुड को इस बात का भी जवाब देना चाहिए कि अगर कोई लडकी इस्लाम के कानून को नहीं मानती है, कुरआन के अनुसार नहीं चलती है तो क्या उसके साथ अश्लीलता करना, उसका यौन उत्पीडन किया जायेगा. बॉलीवुड को इसलिए जवाब देना होगा क्योंकि ये आरोप एक बॉलीवुड के अभिनेता पर है.

Share This Post