Breaking News:

जनता द्वारा बनाए गए तथाकथित स्टारों पर फिर सवार हुआ पाकिस्तान प्रेम. देखिये कैसे तडप रहे हैं ये पाकिस्तान के लिए

एक बार फिर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के प्रेम में भारत के जवानो का बलिदान भूल गए भारत की जनता द्वारा ही बनाये गए तथाकथित स्टार.

अफ़सोस भारत की विदेश नीति , खेल नीति में बार बार वो अड़ंगा डाल रहे जिन्हें ना तो क्रिकेट का ज्ञान है और ना ही कभी उनके कुल खानदान से कोई राष्ट्र के लिए बलिदान हुआ है.इस बार बयान के मैदान में हैं ऋषि कपूर. कभी बीफ खाने के समर्थक रहे  ऋषि कपूर ने अब इंडियन प्रीमियर लीग में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी भारत बुला कर खिलाने की मांग उठाई हैं.

उन्होने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों को भी IPL में खेलने की अनुमति मिलनी चाहिए क्योंकि इस T-20 लीग में दुनिया भर के क्रिकेटरों को अपना हुनर दिखाने का अवसर मिलता है .उन्होंने ट्वीट कर कहा-  IPL आपको दुनिया भर के खिलाड़ी मिले. अफगानिस्तान के खिलाड़ी डेब्यू कर रहे हैं. मेरा निवेदन है आप कृपया पाकिस्तानी खिलाड़ियों के नाम पर भी विचार करें.

ऋषि कपूर ने आगे बोला कि जवानो के युद्ध और अन्य मतभेदों को एक तरफ रखकर भारतीयों को पृथ्वीराज चौहान जैसा दयालु रवैया अपनाना चाहिए. उन्होंने आगे ट्वीट किया, ‘फिर मैच होगा.ज्ञात हो कि वर्ष 2008 के बाद से ही IPL  में किसी भी पाकिस्तानी खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया हैं.  जब भी किसी ने आवाज उठाई तो उसका भरी विरोध ह्या . इससे पहले ऋषि पाक कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने पर रोक लगाने के खिलाफ भी आवाज उठा चुके हैं.

Share This Post