Breaking News:

ऋषि कपूर ने एक बार फिर ट्वीट द्वारा निकाला गुस्सा : कहा कुछ एक्टर है प्रियंक चोपड़ा के चमचे

ऋषि कपूर अपने फिल्मों से ज्यादा अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते है। ऋषि कपूर ने एक बार फिर से अपना गुस्सा ट्वीट के जरिए जाहिर किया है। दरअसल, दिव्य चरित्र कलाकार विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार के अवसर पर जब वर्तमान जनरेशन का एक भी एक्टर उनके अंतिम दर्शन पर नहीं पहुंचा तो ऋषि कपूर को बहुत बुरा लगा, और वे इस बात को लेकर काफी गुस्सा हुए है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि आज की पीढ़ी को अपने बड़ों का सम्मान करना नहीं आता है, नए स्टार्स को शर्म आनी चाहिए कि कोई भी नया एक्टर विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने नहीं आया है। जो बड़े दुःख की बात है। हालंकि बताते दें कि विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार के मौके पर अमिताभ, गुलजार, समेत उनके समय के समस्त कलाकार पहुचें थे। उन्होंने यह भी लिखा कि उनकी पत्नी नीतू व उनका बेटा रणबीर देश से बाहर हैं, वरना वो भी विनोद खन्ना को विदाई देने आते।

उन्होने इसके साथ ही लिखा कि कुछ चमचे प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में शामिल थे लेकिन विनोद खन्ना को अंतिम विदाई देने के लिए नहीं आये। बता दें कि इस मौके पर ऋषि कपूर ने विनोद खन्ना के साथ बिताए कुछ पलों को याद किया और लिखा कि “विनोद मेरा मित्र बनने के लिए आपका धन्यवाद।”

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW