Breaking News:

नेशनल अवॉर्ड में चुनी गई ‘रुस्तम’ और ‘पिंक’, अक्षय कुमार ने अपने फैंस को दिया धन्यवाद

नई दिल्‍ली : 2016 में रिलिज हुई फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए अक्षय कुमार को सर्वेश्रेष्ठ अभिनेता माना गया था। अब इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को आज 64वें राष्ट्रीय पुरस्कार देने का ऐलान किया गया है। इस पुरस्कार के लिए अक्षय ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि शुक्रिया शब्द मेरे लिए बहुत ही छोटा सा शब्द है। यह सम्मान पाकर बहुत खुश हुं।

बता दें कि इस फिल्म की कहानी मुंबई के प्रसिद्ध नेवी अधिकारी के एम नानावती केस पर बनाया गया था। अक्षय ने कहा कि रुस्तम का किरदार मेरे लिए काफी महत्वर्पूण था। अपने देश की नेवी की यूनिफॉर्म पहनना अपने आप में ही एक स्पेशल बात थी। फिर चाहें वह किसी भी फिल्म के लिए क्यों न हो। अक्षय ने अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार अपने माता-पिता के साथ और अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को समर्पित किया है।

साथ ही उन्होंने अपने माता पिता और ट्विंकल को कहा कि आप मुझे हमेंशा से मज़ाक करती थी कि मुझे कभी भी ऑवर्ड नहीं मिलेगां। लेकिन देखिए आज मुझे राष्ट्रिय पुरस्कार मिल रहा है। मेने ऑवर्ड फंक्शन में जाना ही छोड़ दिया था। लेकिन भगवान ने सुन लिया है। खैर छोड़िए ‘देर आए दुरुस्त’ आए…। बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘पेडमैन’ की शूटिंग कर रहें है और इस फिल्म में अक्षय और सोनम कपूर की जोड़ी दिखाई देगी। इस फिल्म की शूटिंग इंदौर में चल रही है।   

वहीं, 64वें इन राष्‍ट्रीय पुरस्‍कारों में सोनम कपूर को उनकी फिल्‍म ‘नीरजा’ के लिए स्‍पेशल मेंशन अवॉर्ड के लिए चुना गया है। एक्‍टर आदिल हुसैन को उनकी फिल्‍म ‘मुक्ति भवन’ के लिए स्‍पेशल मेंशन अवॉर्ड दिया गया है। यह फिल्‍म आज ही रिलीज हुई है। बेस्‍ट बंगाली फिल्‍म के लिए पुरस्‍कार ‘बिसर्जन’ को दिया गया है। सर्वेश्रेष्‍ठ कन्‍नड फिल्‍म के लिए ‘रिसर्जवेशन’ को चुना गया है। इसके साथ ही 64वें इन राष्‍ट्रीय पुरस्‍कारों में तापसी पन्नू और शूजित सरकार की फिल्म ‘पिंक’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड के लिए चुना गया है।   
 

Share This Post