Breaking News:

सिनेमा की पिच पर सचिन की दमदार ओपनिंग, इमोशनल सफर दिखाती है ये फिल्म…..

नई दिल्ली : सचिन तेंदुलकर की बायोपिक फिल्म सचिन ‘अ बिलियन ड्रीम्स’ रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज होती ही पुरे भारत में इस फिल्म की लोकप्रियता देखने को मिली। सचिन तेंदुलकर के चाहने वाले दुनियाभर में मौजुद है।

उनकी कहानी लोगों को प्रोत्साहित कराती है, यही वजह है की सचिन की फिल्म देखने के लिए लोग लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन ही शानदार कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

भारतीय फैन्स से साथ साथ पाकिस्तानी फैन्स भी सचिन पर बनी फिल्म देखने के इंतजार में बैठे हुऐ है। अफसोस यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं हो रही है। फिल्म की सफलता को देखते हुए पाकिस्तान पुर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म अपने देश में दिखाना चाहते है।

पाकिस्तान के फिल्म एग्जिबिटर एसोसिएशन अध्यक्ष जोरेज लाशरी ने निजी चैनल को बताया कि भारत में बनी हाफ गर्लफ्रेंड और बाहुबली जैसी फिल्मे पाकिस्तान में अच्छी कमाई कर रही है। अब हम पाकिस्तान में सचिन ‘अ बिलियन ड्रीन्स’ को दिखाना चाहेंगे, लेकिन सेंसर बोंर्ड द्वारा पास किये जाने के बाद। जोरेज ने कहा की भारत की जो भी फिल्में पाकिस्तान में रिलीज होती है वो आच्छा बिजनेंस करती है।

वहीं, फिल्म के डीस्ट्रीब्यूटर अनिल थड़ानी ने बताया की फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी क्योंकि इस बारे में अभी कोई जांच पड़ताल नहीं हुई है, इसलिए यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नही होगी। क्योकि वहां के डीस्ट्रीब्यूटर हमें अप्रोच करते है और हमसे पाकिस्तान में फिल्म दिखाने के लिए ले जाते है। फिलहाल, हमें अभी तक वहां से कोई जांच के दस्तावेज नहीं मिले है।

Share This Post