सलमान खान का एक ट्वीट बन रहा कांग्रेस की किरकिरी.. क्या है उसमें ऐसा?

2019 के लोकसभा चुनाव में जहाँ बीजेपी तथा प्रधानमन्त्री मोदी अपनी सत्ता को कायम रखने के बुलंद इरादों के साथ चुनावी मैदान में हैं तो वहीं कांग्रेस पार्टी के सामने अपना वजूद बचाने की चुनौती है. जिस तरह से 2014 के लोकसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस पार्टी को खदेड़ा तथा सिर्फ ४४ सीटों पर सिमटा दिया, उस झटके से पार्टी अभी तक उबर नहीं पाई है. साथ ही जिस तरह से बीजेपी दावा कर रही है कि इस बार कांग्रेस ४४ सीटें भी नहीं जीत पायेगी, उससे भी कांग्रेस की चिंताएं बढ़ गई हैं लेकिन वाज जाहिर नहीं कर पा रही है.

कांग्रेस के लिए मुसीबत बनता जा रहा चौकीदार चोर है का नारा, अब अमर सिंह भी बने चौकीदार

यही कारण है कि कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के लिए सभी हथकंडे अपना रही है लेकिन उसकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कांग्रेस पार्टी को अब करारा झटका दिया है बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान ने. बता दें कि अभिनेता सलमान खान ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसने कांग्रेस की आशंकाओं पर तो कुठाराघात किया ही है, साथ ही कांग्रेस की किरकिरी भी करा दी है. सलमान खान ने ट्वीट करके इस बात का एलान कर दिया है कि वह न तो चुनाव लड़ने जा रहे हैं और न ही किसी पार्टी का प्रचार करने जा रहे हैं.

सपना चौधरी ने तोड़ा कांग्रेस का सपना,, बोलीं- न कांग्रेस में शामिल हुई हूं, कभी होऊँगी

बता दें कि कांग्रेस सलमान खान को मध्य प्रदेश की इंदौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहती थी. इसके लिए कांग्रेस सलमान को मध्य प्रदेश तथा इंदौर के साथ उनके बचपन के रिश्ते की भी याद दिला रही थी. ये भी खबर सामने आई थी कि कांग्रेस सलमान खान से मध्य प्रदेश की कुछ सीटों पर चुनाव प्रचार भी करना चाहती है. लेकिन सलमान के ट्वीट ने कांग्रेस की उम्मीदों को ध्वस्त कर दिया तथा सलमान का ट्वीट कांग्रेस की किरकिरी भी करा गया.

चाँद को जमीन पर लाने जैसी है राहुल गांधी की 72 हजार सालाना वाली योजना… ये आरोप पीएम मोदी का नहीं बल्कि नीति आयोग का है

Share This Post