जिस पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक को सर आंखों पर रखता है भारत का बॉलीवुड उसने राष्ट्रनायक पायलट अभिनंदन और भारत के ख़िलाफ़ उगला जहर

ये वही नाम है जिनका कला के नाम पर जबरन सम्मान करने की वकालत भारत के खान दबदबे वाले बॉलीवुड में और इसके साथ साथ भारत के स्वघोषित बुद्धिजीवी वर्ग और तथाकथित सेकुलर समाज मे किया जाता रहा है ..इस नाम को न सिर्फ बॉलीवुड में कई बार जगह मिली बल्कि बिग बॉस तक मे सादर आमंत्रित किया गया और जमकर प्रचार भी करवाया गया..भारत के बॉलीवुड और सेकुलर समाज मे भले ही राष्ट्र, राष्ट्र के सम्मान, राष्ट्र के सैनिकों से बढ़ कर कभी कलाकार का सम्मान व कभी खिलाड़ियों का सम्मान बताया जाता तो लेकिन पाकिस्तान की इस अदाकारा ने साबित किया कि उन तमाम सिद्धांतो की सीमाएं भारत के अंदर ही दम तोड़ देती हैं .

विदित हो कि भारत के कई बॉलीवुड वालों व बॉलीवुड प्रेमियों के दिलों की धड़कन वीना मलिक ने भारत के जाबाज़ पायलट व राष्ट्रनायक विंग कमांडर अभिनंदन का खूब मज़ाक उड़ाया है ..पाकिस्तानी फौज के कब्जे से आई पहली तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए वीना मलिक ने कहा है कि अभी तो तुम्हारी अच्छी खातिरदारी बाकी है .. इसके अलावा वीना मलिक नीक अन्य ट्विट के माध्यम से विंग कमांडर अभिनन्दन के मूंछो पर व्यंग किया है और उन्होंने तमाम अन्य लोगों के फोटो डाल कर मज़ाक उड़ाते हुए कहा है कि ऐसी मूछे उन्होंने पहली बार देखी हैं..

जहरीली मानसिकता की पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक के इस ट्वीट को पाकिस्तानियों व पाकिस्तान प्रेमियों ने खूब शेयर किया है और उसके नीचे बेहूदे कमेंट कर के भारत के सैनिको और  भारत की सरकार का मज़ाक उड़ाया है.. यहां ध्यान देने योग्य है कि ऐसी जहरीली सोच की पाकिस्तानी अदाकारा का भारत मे आने पर विरोध करने वालों को भारत मे कट्टर हिंदूवादी व साम्प्रदायिक शक्तियों के नाम से बुलाया जाता रहा है . वीना मलिक के ट्विटर के फालोवर सिर्फ पाकिस्तानी ही नही तमाम भारतीय भी है जिसमे बॉलीवुड से जुड़े लोगों की संख्या ज्यादा है ..

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW