Breaking News:

बच्चो ने हिन्दू पद्धति से भगवान के आगे जोड़े हाथ तो कट्टरपंथी चीख कर बोले- “फराह तुम खान नहीं”

ये वही लोग हैं जो लव जिहाद के जहर को प्यार का अमृत बताया करते हैं लेकिन जब बात इनके मत या मजहब की आती है तो अचानक ही इनके रूप और रंग दोनों बदल जाया करते हैं . इनके निशाने पर उस समय महिला के मान सम्मान की तमाम बातें अचानक ही गायब हो जाया करती हैं और उगलना शुरू कर देते हैं ये अपने मन में छिपा वो जहर जो बिना सामने वाले को देखे उसको काटने दौड़ता है . यहाँ तक कि इनके निशाने पर मासूम बच्चे भी आ जाया करते हैं जैसे फराह खान के बच्चे आ गये .

ज्ञात हो कि हिन्दू लड़के से शादी कर के अपने बच्चो को हिन्दू पद्धति से पूजा करने की फोटो डालने के बाद बॉलीवुड की प्रसिद्ध हस्ती फराह खान आ गयी हैं ट्रोल करने वालों के निशाने पर .  बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करने के चलते बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं। दरअसल इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने तीनों बच्चों की पूजा करते हुए तस्वीर शेयर की तो लो उनसे अपने नाम के आगे से खान हटाने को कहने लगे और उनके धार्मिक विचारों पर उंगली उठाने लगे।

ज्ञात हो कि फराह ने अपने मजहब से हट कर हिन्दू धर्म के शिरीष कुंद्रा के साथ शादी रचाई है। ऐसे में उनके बच्चे सभी मत मजहब का सम्मान करते हुए हिन्दू धर्म का पालन करते हैं.. ट्विटर में डाले गये फोटो के कैप्शन में फराह ने लिखा था- प्रार्थना का ताकत को कभी कम नहीं समझना चाहिए। हैप्पी न्यू ईयर। एक मत विशेष के ट्रोलर्स ने फराह खान को निशाने पर लिया और नये साल को हिन्दू परम्परा के हिसाब से मनाना और हिन्दू पद्धति से देवी देवताओं को याद करना गलत बताया और यहाँ तक कि सभी मर्यादाओ को पार करते हुए फराह खान को अपने नाम में से खान शब्द हटाने तक को कह डाला।

Share This Post