Breaking News:

जिस साजिद खान को बॉलीवुड में माना जाता है कथित स्टार.. वो करता है सिर्फ प्राइवेट पार्ट की बातें.. खुलासा चकाचौंध के पीछे के अंधेरे का

बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे कितना अन्धेरा है, फ़िल्मी दुनिया बाहर से जितनी खूबसूरत लगती है वो अंदर से कितनी भयावह है.. इसकी पोल MeToo कैंपेन ने उस समय खोल दी जब के बाद एक कई अभिनेत्रियों ने अपने शोषण की दर्द भरी दास्तां सुनाई कि किस तरह काम की आड़ में उनका शारीरिक शोषण किया गया तथा ऐसा न करने पर काम न देने की धमकियाँ दी गईं. इसके बाद एक के बाद एक बॉलीवुड के तमाम बड़े सुपर स्टार्स का काली सूरत हिंदुस्तान ने देखी कि जिन्हें आज के युवा अपना नायक मानते हैं, असल में उनका चरित्र क्या है.

बांग्लादेशियों को बुलाया गया था प्रचार के लिए.. पहले एक वापस किया गया था, अब दूसरे के लिए आया नया आदेश

बॉलीवुड का ऐसा ही कथित स्टार है साजिद खान.. साजिद खान पर एक नहीं बल्कि तीन अभिनेत्रियों ने इतने गंभीर आरोप लगाये थे कि देश शर्मशार हो गया था. MeToo कैंपेन पर साल 2014 में आई फिल्म उंगली की एक्ट्रेस रेचेल व्हाइट ने कहा कि उनके पास सबूत के तौर पर स्क्रीनशॉट्स तो नहीं हैं लेकिन वह बस इंतजार कर रही थी कि कोई आगे आए जिसके बाद वह भी अपनी बात रख सकें. उन्होंने कहा, “जब मैंने सलोनी चोपड़ा की दास्तां पढ़ी तो मुझे पता था कि अब मुझे भी आगे आना होगा.”

आजादी का नारा कन्हैया के लिए सरकारी ही नहीं बल्कि जनता का भी सवाल बना.. कईयों ने पूंछा बिहार में- “किस आज़ादी के नारे लगाये थे”

एक्ट्रेस ने कहा था कि लोगों को यह जानने की जरूरत है कि यह शख्स (साजिद खान) एक सीरियल क्रिमिनल है. MeToo कैंपेन का हिस्सा बनते हुए रेचेल ने अपनी कहानी सुनाई तथा कहा कि सभी को फाइनल किया जा चुका था. बस एक तीसरी लड़की बची थी. मुझे मेरी एजेंसी से एक कॉल आई जिसमें कहा गया कि साजिद को फिल्म ‘हमशकल्स’ के लिए एक तीसरी लीड एक्ट्रेस की जरूरत है. रेचेल ने कहा कि जब पहली बार साजिद ने फोन कॉल पर उनके साथ बदतमीजी की. उन्होंने कॉल पर उनसे कहा कि हैलो बंगाल टाइग्रेस! तुम बंगाली बहुत हॉट होती हो.

असली रंग में आ गए दिग्विजय सिंह.. बोले – “हिंदुत्व शब्द मेरी डिक्शनरी में है ही नही”

चूँकि रेचेल ने उन्हें अपने बारे में यह नहीं बताया था कि वह बंगाल से हैं तो उन्होंने साजिद से पूछा कि उन्हें यह कैसे पता है? जवाब में साजिद ने कहा, “मैंने तुम्हारे बारे में गूगल पर ढूंढा था डार्लिंग. एक्ट्रेस ने बताया कि इसके बाद चीजें बद से बदतर होती चली गईं. एक दिन जब साजिद की मां उनके घर पर नहीं थीं तब उन्होंने रेचेल को अपने घर बुलाया और बेडरूम में उनके साथ बदसलूकी की. रिपोर्ट में दिए गए रेचेल के बयान के मुताबिक साजिद ने रेचेल के सीने को छुआ और उनके प्राइवेट पार्ट्स के बारे में अभद्र टिप्पणियां कीं.

इससे पहले साजिद खान पर उनकी Ex-असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाए थे. सलोनी ने एक वेबसाइट पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख साजिद पर हैरेसमेंट और शारीरिक दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था. उन्होंने बताया था कि साजिद उनसे अश्लील फोटो मांगते थे और वल्गर बातें करते थे. वहीं जानी-मानी जर्नलिस्ट करिश्मा ने भी साजिद पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जब वह साजिद का इंटरव्यू लेने गई थीं तो वो पूरे समय अपने प्राइवेट पार्ट की बातें करते रहे. इसके बाद उन्होंने मेरे सामने ही अपनी पैंट उतार दी. उन्होंने मुझे जबरन किस करना चाहा लेकिन मैंने उनको धक्का मारा और वहां से भाग निकली

ये बयान एक मुस्लिम नेता का है कि अगर सत्ता में आई कांग्रेस तो भारत वाले देखेंगे ISIS जैसी हुकूमत

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post