Breaking News:

एक एक शब्द सही हो रहे हैं पायल रोहतगी के.. मोहसिन अख्तर की बीबी और कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर ने उगलना शुरू किया हिन्दुओ के खिलाफ जहर

बॉलीवुड में हिन्दू विरोधी तूफ़ान के आगे एकमात्र तिनके जैसी संघर्ष करती अदाकारा पायल रोहतगी ने जिस सम्भावना को बहुत पहले ही इशारों में जाहिर किया था अब वो प्रत्यक्ष रूप से दिखाई देने लगा है . कश्मीर के मोहसिन अख्तर मीर की बीबी और बॉलीवुड के ग्लैमर के साथ राजनीति में इंट्री करने वाले उम्रिला मातोंडकर ने हिन्दू समाज के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी है .. सोशल मीडिया पर उर्मिला का नाम मरियम अख्तर मीर होने के भी पोस्ट देखने को मिले थे .

“तबाह होने के कगार पर है पाकिस्तान”.. ये दावा किसी भारतीय का नहीं बल्कि खुद पाकिस्तानी मंत्री का है

पायल रोहतगी ने भी कहा था कि उर्मिला मातोंडकर को अपने असली नाम के साथ चुनाव में आना चाहिए जिस से हिन्दू समाज गुमराह न हो लेकिन अब तो उर्मिला ने सीधे सीधे हिन्दू समाज के खिलाफ ताल जैसी ठोंक दी है .. राजनीति के कुछ जानकारों के अनुसार ये उर्मिला का अतिविश्वास है कि उनके फ़िल्मी ग्लैमर के आगे हिन्दू समाज उनकी बयानबाजी को भूल कर उनको ही वोट देगा.. यद्दपि इसमें कितना सच और दम है इसको आने वाले चुनावों में खुद हिन्दू समाज को ही तय करना है .

कुछ वोटों के लिए ऐसे बयान ? नरेन्द्र मोदी की माँ तक को बोल गये ऐसा अपनी खोई जमीन तलाशते एक नेता

ध्यान देने योग्य है कि बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर पर हिंदू विरोधी टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा के एक कार्यकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. नखुआ ने कहा कि उर्मिला ने हिंदू धर्म को दुनिया में सबसे हिंसक धर्म कहा है। पवई पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि हमें आवेदन मिला है। कानूनी राय लेने के बाद हम आगे की कार्रवाई करेंगे।भारतीय जनता पार्टी के स्पोक्स पर्सन सुरेश नखुआ ने शनिवार को उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ एक क्रिमिनल कम्पलेंट पवई पुलिस स्टेशन में फाइल की है। इसमें राहुल गांधी सहित एक पत्रकार का नाम भी शामिल है।

कांग्रेस की सभा में बुरी तरह से लात घूंसे.. बाद में पता चला कि वो झगड़ा देश या धर्म के मुद्दे पर नहीं था, बल्कि..

Share This Post