‘भाभी जी घर पर हैं’ की पुरानी अंगूरी भाभी ने प्रोड्यूसर पर लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप, दर्ज कराई एफआईआर

नई दिल्ली : लोकप्रिय सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी शिल्पा शिंदे ने शो के प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शिंदे ने मुंबई के वसई इलाके के वाल्‍वी पुलिस स्‍टेशन में प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

शिल्पा ने अपनी एफआईआर में विस्तार से उस परिस्थितियों का बखान किया है जिनका सामना उन्हें करना पड़ा। एफआईआर में शिल्पा ने आरोप लगाया है कि निर्माता उनसे अश्लील बातें करता था। शिल्‍पा का अरोप है कि निर्माता संजय कोहली कहते थे ‘तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो, तुम बहुत सेक्सी हो, तुम बहुत हॉट हो, मैं तुम्हारा बहुत बड़ा फैन हूं।’

वहीं, मीडिया में सामने आई शिल्‍पा की एफआईआर की कॉपी के अनुसार शिल्‍पा ने यह भी आरोप लगाया है कि संजय कोहली ने उन्‍हें धमकी दी थी कि अगर वह उनके नजदीक नहीं आईं तो वह उन्‍हें शो से निकाल देंगे। एक बार मेकअप मैन पिंकू पटवा ने उन्हें मेरे साथ जबरदस्ती करते देखा था।

इसके अलगे दिन उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। जब मैंने उसके ऑफर ठुकरा दिए तो उसने मुझे शो से बाहर निकाल दिया। वहीं, शिल्पा ने बताया कि उन्हे केस दर्ज कराने में भी बहुत परेशानी हुई। वह इस हफ्ते तीन बार अपने वकील के साथ शिकायत दर्ज कराने गईं। पुलिस इंसपेक्टर महेश पाटिल बेहद असंवेदनशील तरीके से बर्ताव कर कर रहे थे।

Share This Post