Breaking News:

दर्शकों के लिए झटका ‘गोरी मैम’ शो को चली छोड़ कर।।।।।।।

नई दिल्ली : दर्शकों के लिए एक बुरी ख़बर है, जी हां अब ‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल की अभिनेत्री अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन भी इस शो से जल्द ही अलविदा कहने वाली है। बता दें कि इनसे पहले अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे इस शो को छोड़ कर जा चुकी है।

जिसके बाद से इस शो की हालत काफी डावांडोल हो गई है। इस शो में तिवारी जी से लेकर हप्पू सिंह तक सभी की ‘गोरी मैम’ यानी सौम्यान टंडन ने शो को छोड़ने का मन बना लिया है। इनका कहना है कि पिछले काफी समय से एक ही जैसा किरेदार का रोल निभाते-निभाते बोर हो चुकी है। अब वो कुछ नया करना चाहते है। सूत्रों के अनुसार, इस शो के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही पूरा होने जा रहा है और अब इसे रिन्यू कराने का मूड नही बना रहें है।

अगर सौम्या इस शो को अलविदा कहती है, तो यह शो के लिए और दर्शकों के लिए बहुत बड़ा झटका होगा क्योंकि दर्शक इस शो में सौम्या टंडन के किरदार को बेहद पसंद करते है। गौरतलब है कि काफी समय से ये शो विवादों में रहा हैं। इसे पहले अंगूरी भाभी का किरेदार निभा रही शिल्पा शिंदे ने सालभर पहले शो को छोड़ने से प्रोड्यूसर और शिल्पा के बीच कानूनी लड़ाई छीड़ी।

कई महीनों तक की चुप्पी के बाद शिल्पा शिंदे ने इस शो के प्रोड्यूसर पर शारीरिक शोषण का आरोप भी लगाया था। शिल्पा ने इस मामले में मुंबई के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिंदे ने अपनी शिकायत में यह भी कहा था कि संजय ने उन्हें यह भी धमकी दी थी कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी से बात की तो वे उन्होंने शो से निकाल देंगे।      

Share This Post