अपनी बहन की एडल्ट तस्वीरें शेयर करता था एक भाई.. उसी को जबरन थोपा जा रहा भारत मे स्टार बना कर


उसे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड की की नायिका, सनसनी और पता नहीं क्या क्या बताया जाता है. इसके अलावा युवाओं के दिलों की धड़कन, उनकी आदर्श बताकर उसे जबरन स्टार बनाकर भारत में थोपा गया. जबकि एक समय खुद उसका भाई अपनी बहन की एडल्ट तस्वीरें दूसरों के साथ न सिर्फ शेयर करता था बल्कि इसके बदले पैसे भी कमाता था. जी हाँ, इस महिला अभिनेत्री का भाई उसकी एडल्ट टाइप तस्वीरें एब्चकर पैसा कमाता था.

ध्रुव त्यागी की सिर्फ हत्या नहीं बल्कि मॉब लिंचिंग भी थी.. 11 ने घेर कर मारा जिसमें 4 महिलाएं भी शामिल थीं

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की. सनी लियोनी बॉलीवुड में आने से पहले पोर्न इंडस्ट्री में काम करती थीं. मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक़, सनी लियोनी को जबरन पोर्न की दुनिया में नहीं धकेला गया था बल्कि उन्होंने खुद स्वेच्छा से पोर्न फिल्मों की दुनिया में जाने का फैसला लिया था. वहां सनी लियोनी ने सभी को पीछे छोड़कर टॉप पोजीशन हासिल की. इस वजह से सनी लियोनी पर पैसों की बरसात होती थी. साथ ही साथ उनके भाई भी मोटी कमाई कर लेते थे.

चंदौली जनपद में पीएम नरेंद्र मोदी बोले-खुद से बड़ा दल और उससे बड़ा देश

इस बात का जिक्र सनी लियोनी के भाई संदीप वोहरा की फिल्म मोस्टली सनी में हुआ. संदीप ने खुद बताया कि मैंने सनी के ऑटोग्राफ से खूब पैसे कमाए. मैं हॉस्टल में रहा करता था. उस वक्त में अपने कमरे में सनी लियोनी का साइन किया हुआ पोस्टर लगाया करता था. हर कोई उस पोस्टर को देखकर इंप्रेस होता था. मैं उस पोस्टर के लिए हर किसी को ऑफर देता था. थोड़ी-सी बातचीत होने के बाद मैं पोस्टर बेच दिया करता था. एक पोस्टर बेचने के बाद में दूसरा पोस्टर लगा देता था. अब यही सनी लियोनी बॉलीवुड में सक्रिय हैं या यूं कहें कि उन्हें जबरन थोपा गया है.

किस ने ममता बनर्जी को बगदादी की प्रेरणा से “बगदीदी” बनता हुआ बताया .. आखिर किस ने दिया ये नाम ?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...