उर्मिला मातोंडकर का शौहर है कश्मीर का मोहसिन अख्तर मीर.. क्या “उर्मिला” नाम केवल हिन्दुओ को गुमराह करने के लिए ? फिर मरियम अख्तर मीर कौन है ?

उनका निकाह बहुत पहले ही एक कश्मीरी से हो चुका था जो कभी माडल हुआ करता था और बाद में व्यापारी हो गया .. बाकायदा निकाह किया लेकिन सब कुछ बदलने के बाद भी उन्होंने अपना नया नाम किसी को नहीं बताया था .. कुछ लोग इसमें रूचि नहीं रखते थे और कुछ ने इसको जानना भी उचित नहीं समझा .. असल में वो फिल्मो की बात थी जिसमे किसी का मत या मजहब जानना या समझना शायद जरूरी न समझा जाता रहा हो ..

लेकिन जब मामला यहाँ तक आया कि वो भारत की उस संसद में जा रही हैं जहाँ इस देश को चलाने की नीति निर्धारित की जाती है तो सब को साफ होना चाहिए .. यद्दपि बेहतर होता कि वो इस मामले का खुलासा खुद करती क्योकि वो उस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं जो नरेन्द्र मोदी की पत्नी के बारे में अक्सर बयानबाजी किया करती है ..फिलहाल जब वो खामोश रही तो बॉलीवुड से ही उठी एक आवाज जिसने मचा दी है एक नई सनसनी और कर डाला है बड़ा खुलासा ..

विदित हो कि बॉलीवुड में हिन्दू के मान सम्मान के पक्ष में उठने वाली गिनी चुनी आवाजों में से एक पायल रोहतगी ने किया है एक बड़ा खुलासा जिसके बाद देश के एक बड़े वर्ग ने जाना एक बड़ा सच . पायल ने बताया, ‘उर्मिला ने अभी-अभी एक नया ट्विटर अकाउंट बनाया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह झूठ की धारा के साथ नहीं, बल्कि महात्मा गांधी की विचारधारा के साथ राजनीति में आई हैं। हम सबको निडर होकर खुलकर बोलना चाहिए। पिछले कुछ महीनों से मैं भी निडर होकर खुलकर ही बोल रही रही हूं।

यह सोचे-समझे बिना कि मुझे बीजेपी टिकट देती है या नहीं देती है, मैं पॉलिटिक्स में आऊं या नहीं आऊं, लेकिन मेरे दिल को जो चीज छूती हैं वह जरूर बोलूं। उर्मिला को अपने इस ट्वीट के विचार पर प्रैक्टिस भी करना चाहिए, उन्हें लोगों को खुलकर बताना चाहिए कि उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है, अब वह उर्मिला मातोंडकर नहीं बल्कि मरियम अख्तर मीर हैं।’ पायल आगे बताती हैं, ‘अब इस चुनाव में भी उन्हें मरियम अख्तर मीर के नाम से ही हिस्सा लेना चाहिए, ऐसा करने पर ही मैं उर्मिला को एक मजबूत महिला कहूंगी। क्योंकि वह हिंदू नाम का इस्तेमाल कर, मासूम हिंदुओं का ब्रेन वाश कर रही हैं।

पायल रोहतगी के इस बयान को पूरे भारत से समर्थन मिल रहा है . एक बड़ा वर्ग सोशल मीडिया पर उनको एक दबे सच को सामने लाने के लिए धन्यवाद भी कर रहा है . पायल रोहतगी के इस खुलासे के बाद इतना तो तय माना जा रहा है कि बॉलीवुड अभी भी कई रहस्यों से भरा पड़ा है जो जानबूझ कर आम लोगों से छिपाया जाता है .

Share This Post