नहीं रहीं अदाकारा श्रीदेवी..अचानक हुई मौत के बाद शोक में है फ़िल्म जगत..अश्लीलता व फूहड़ता से कोसों दूर रहीं अपने कैरियर में


मुम्बई फ़िल्म जगत के साथ करोड़ों सिनेमा प्रेमियों को उस समय बहुत बड़ा झटका लगा जब दुबई से आई खबर के अनुसार मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का असमय निधन हो गया ..बताया जा रहा है कि अपने एक सम्बन्धी के विवाह में शामिल होने गयी इस मशहूर अदाकारा को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद इनका निधन हो गया ..

इस घटना ने काईयों को स्तब्ध कर दिया ..उनके असमय निधन की जानकारी खुद उनके पारिवारिक सूत्रों द्वारा दी गयी है . समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक वो अपने भतीजे की शादी में शामिल होने अमीरात गई थीं.. अश्लीलता और फूहड़ता से बहुत दूर इस अदाकारा का जीवंत चरित्र कई नवप्रवेशी मॉडल्स के लिए आदर्श बना रहा ..

इस मशहूर अदाकारा का जन्म 13 अगस्त सन 1963 को तमिलनाडु के एक मध्यम वर्ग में हुआ था. मात्र 4 वर्ष में ही  उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कर दी थी जब उन्होंने  एक तमिल फिल्म कंधन करुणई में बेहतरीन बाल कलाकार का रोल किया था ..हिंदी फिल्मों के अलावा उन्होंने तेलगू और मलयालम फिल्मों में भी जोरदार अभिनय से अपनी छाप छोड़ी थी .. उनकी पहली हिंदी फ़िल्म 1979 में बनी ” सोलहवाँ साल” थी जिसमे मुख्य भूमिका में रही श्रीदेवी के अभिनय को काफी सराहा गया था ..


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share