राष्ट्र के आक्रोश को सोनी चैनल का साथ.. पाक परस्त सिद्धू को “द कपिल शर्मा शो” से निकाला

पुलवामा में आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवानों के बलिदान के बाद जब पूरा राष्ट्र आक्रोशित था, उस समय पाकिस्तान परस्त नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान का बचाव कर रहा था. सिद्धू द्वारा पाकिस्तान का बचाव करने पर देशभर से सिद्धू के खिलाफ आवाजें उठी थी तथा सोनी चैनल से कहा गया था कि नवजोत सिंह सिद्धू को “द कपिल शर्मा शो” से बाहर किया जाए, अन्यथा शो तथा सोनी चैनल का बायकाट किया जाएगा. राष्ट्र की इस आवाज को, इस आक्रोश को सोनी चैनल ने स्वीकार करते हुए अपना शीश नवाया है तथा सिद्धू को “द कपिल शर्मा शो” से निकाल दिया है.

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक, ‘चैनल ने प्रॉडक्‍शन हाउस को सिद्धू को निकालने के लिए कहा है. ये भी बताया गया है कि सिद्धू को अस्थायी रूप से नहीं निकाला गया है बल्कि स्थायी रूप से बाहर किया गया है. बता दें कि बीते दिनों मीटू मूवमेंट के दौरान भी जब कंपोजर अनु मलिक पर आरोप लगे थे तो चैनल ने क्‍ल‍ियर स्‍टैंड लिया था तथा अनु मलिक को शो से बाहर कर दिया था. ये भी जानकारी मिली है कि शो में अब सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह नजर आयेंगी.

खुद अर्चना ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि ‘मैंने द कपिल शर्मा शो में स्पेशल अपियरेंस के तौर पर 2 एपिसोड शूट किए हैं.’ हालांकि अर्चना ने यह भी स्पष्ट किया है कि अभी तक सिद्धू की जगह आने के लिए चैनल की तरफ से कोई प्रस्ताव नहीं मिला है. सूत्र ने आगे बताया कि हाल में हुई घटना को दिमाग में रखकर अर्चना के एपिसोड्स शूट नहीं किए गए थे लेकिन अब चैनल अर्चना को पूरी तरह से बोर्ड पर लेने के लिए तैयार है. थोड़ी-बहुत बातचीत होनी है और उसके बाद चीजें फाइनल हो जाएंगी तथा अब शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह नजर आयेंगी.

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद कहा था कि मुट्ठीभर लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है. उन्होंने आगे कहा, “यह हमला कायरतापूर्ण है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं. कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जा सकती, जो दोषी हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए लेकिन आतंक का कोई  देश नहीं होता है. इस बयान के बाद लोग सोशल मीडिया पर सिद्धू का विरोध कर रहे थे तथा सिद्धू की मौजूदगी के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ न देखने की चेतावनी दे रहे थे. ट्विटर पर ट्रेंड चल रहा था कि जब तक सिद्धू कपिल शर्मा के शो का हिस्सा हैं, तब तक हमें शो का बायकॉट करना चाहिए. इसके बाद सोनी चैनल से सिद्धू को शो से हटाने का फैसला लिया.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW