CAA को लेकर अब बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने दिया बड़ा बयान.. पीएम मोदी को लेकर कही ये बड़ी बात


नागरिकता संशोधन विधेयक CAA को लेकर देश में सियासत फिलहाल थमती हुई नजर नहीं आ रही है. कथित सेक्यूलर, लिबरल तथा बॉलीवुड के लोग जहाँ CAA का विरोध कर रहे हैं तो वहीं बड़ी संख्या में लोग CAA के समर्थन में हैं. इस बीच बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जूही चावला ने CAA तथा पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. बता दें कि जूही चावला ने CAA का समर्थन किया है, साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़ की है.

जूही चावला ने कहा कि सभी लोग सरकार को इतनी जल्दी दोषी क्यों ठहरा रहे हैं? मैं कहती हूं कि अगर आप किसी पर एक उंगली उठाते हैं तो बाकी की तीन उंगलियां आपकी तरफ इशारा करती हैं. इसके साथ ही जूही चावला ने अपने बयान में कहा कि सरकार की आलोचना करने की जगह हमें खुद के आचरण पर विचार करना चाहिए. अपने संबोधन के दौरान जूही चावला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि यहां मौजूद लोगों में से कितने लोग हैं जिन्होंने पिछले पांच सालों एक भी छुट्टी नहीं ली हो. सिर्फ एक इंसान है जिसने पिछले पांच सालों में एक भी छुट्टी नहीं ली है वो हैं हमारे प्रधानमंत्री.

जूही चावला ने कहा कि मैं किसी पार्टी या पॉलिटिक्स की बात नहीं कर रही हूं, मैं एक इंसान की बात कर रही हूं जो हमारे प्रधानमंत्री हैं. वो हर दिन हमारे देश को आगे बढ़ाने की बात करते हैं, वो हर रोज यही सोचते हैं कि आज देश के लिए क्या करना है. जूही चावला ने आगे कहा कि लोगों को समझने तो दो कि आखिर एनआरसी और सीएए क्या है, किस बारे में है, इस पर बात क्यों की जा रही है. हर कोई जल्दबाजी में विभाजन को लेकर बात कर रहा है.

अभिनेत्री जूही चावला ने कहा हम एकता पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं? हर कोई यह क्यों कह रहा है कि ‘सरकार क्या कर रही है, ये काम यह क्यों कर रही है? लेकिन मैं कहती हूं कि अगर आप किसी पर एक उंगली उठाते हो तो बाकी की तीन उंगलियां आपकी तरफ इशारा करती हैं. हम कर क्या रहे हैं? शांत होते हैं और स्थिति को समझने का प्रयास करते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश के लिए शानदार काम कर रहे हैं तथा देश को आगे बढ़ा रहे हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share