पहली बार सुनने को मिली ऐसी घटना जब सीरियल से बोर हो चुके दर्शक ने उठाया है ये कदम…

एकता कपूर की सीरियल कुमकुम भाग्य को लेकर दर्शकों ने काफी नाराजगी जाहिर की है। दरअसल, ज़ी टीवी पर प्रसारित एकता कपूर की टीवी शो कुमकुम भाग्य की बोरिंग स्टोरी को तीन सालो से एक ही फॉर्मेट में दिखाऐ जाने से परेशान दर्शक ने नेशनल कंज्यूमर कम्प्लेंट फोरम में शिकायत दर्ज कराई है। दर्शकों की माने तो उनके साथ धोखाधड़ी की जा रही है। इस टीवी शो ने लोगों के बीच काफी अच्छी छाप छोड़ी है और ये शो लोगों के बीच चहेते शो के रूप में उभरा है।

टीवी शो कुमकुम भाग्य टीआरपी की लिस्ट का हिट सीरियल है और पिछले तीन साल में ये कई बार नंबर वन की पोजिशन पर भी रहा है। लेकिन अब बोरिंग स्टोरी की वजह से दर्शकों ने इस डेली शोप के खिलाफ नेशनल कंज्यूमर कम्प्लेंट फोरम में एक अजीब शिकायत दर्ज कराई है। कंप्लेन कर्ता ने शो की स्टोरी लाइन को लेकर कम्प्लेंट की है कि यह शो पिछले तीन साल से एक ही ट्रैक पर चल रहा है और सबसे खास बात से रही कि इस शो में पिछले दो साल से तनु यानि कि अभि की गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट दिखाया जा रहा है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी शो के खिलाफ इतनी अजीबो गरीब शिकायत की गई है।
 
बता दें कि अभि और प्रज्ञा के बीच की लव केमिस्ट्री को टीवी पर काफी पसंद किया जाता रहा है और यह शो Barc लिस्ट में भी लगातार टॉप 5 में बना हुआ है। खबर के मुताबिक, जब उन्होंने शो की एक्ट्रेस (जो अभि की बहन आलिया का रोल प्ले कर रही है) से बात की तो उनका कहना था कि उन्हें इस बात के बारे में कुछ भी पता नहीं है, उन्हें जब बताया गया कि ये शिकायत शो की बोरिंग स्टोरी लाइन पर है तो उनका कहना था कि लोगों को इसे देखना बंद कर देना चाहिए। एकता कपूर के प्रोडक्शन में बने इस सीरियल की सफलता को देखते हुए इसी शो का सीजन 2 कुंडली भाग्य भी शुरू किया गया है।

Share This Post

Leave a Reply