T-सीरीज ने पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम व राहत अली खान पर लिया ये एक्शन.. पुलवामा की गर्मी मुंबई तक पहुँची

पुलवामा आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवानों के बलिदान के बाद उपजे आक्रोश की आग माया नगरी मुंबई तक पहुँच चुकी है. खबर के मुताबिक़ टी-सीरीज  ने पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम तथा राहत फ़तेह अली खान को लेकर बड़ा कदम उठाया है. खबर के मुताबिक़, टी सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल से आतिफ असलम तथा राहत फ़तेह अली खान के गानों को हटा दिया है.

बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले का पूरे देश में विरोध हो रहा है. लोग पाकिस्तान के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं. इसी के बाद अपनी नाराजगी जताते हुए टी-सीरिज ने पाकिस्तानी गायकों के खिलाफ ये कदम उठाया है. टी-सीरिज ने हाल ही में राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम से दो अलग-अलग गाने के लिए हाथ मिलाया था. पाकिस्तान के सिंगर आतिफ असलम का न्यू सॉन्ग ‘बारिशें’ हाल ही में टी-सीरिज चैनल से रिलीज किया था, जिसे अब हटा दिया गया है.

खबर के मुताबिक़, टी सीरीज ने आतिफ असलम तथा राहत फ़तेह अली खान के पहले के गाने से भी चैनल से हटा दिए हैं. टी सीरीज के सूत्र ने कहा किपुलवामा टेरर अटैक निर्दयी है और इस तरह की घटना का विरोध करते हैं. इस तरह का एक्शन देशप्रेम दिखाने और जवानों को सपोर्ट करने का तरीका है.  कंपनी की तरफ से कहा गया है कि ते समय देश तथा अपने जवानों के साथ खड़े होने का है और हम यही कर रहे हैं. भूषण कुमार ने कहा है कि टी-सीरिज के यूट्यूब चैनल से सभी पाकिस्तानी गानों को हटा दिया है. उन्होंने कहा है कि कंपनी ने देशवासियों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए और उन सभी लोगों के समर्थन में खड़े होने के लिए जिन्होंने विस्फोट में अपनी जान गंवाई, ये फैसला लिया है.

Share This Post