बेहद मॉडर्न, सेकुलर थियेटर आर्टिस्ट का प्रेमी था वसीम.. जल्लाद भी कांप गये उसको मिली मौत से, जिसे हिन्दू-मुस्लिम की बातें सुनकर भी आता था गुस्सा

गुजरात के वड़ोदरा की रहने वाली थियेटर आर्टिस्ट प्राची मौर्य.. जो आज की कथित सेल्यूलर विचारधारा से पूरी तरह प्रभावित थी. उसे उन सभी लोगों पर बेहद गुस्सा आता था जो हिन्दू मुस्लिम की बाते करते थे. फिर उसकी जिन्दगी में वसीम आया तथा उसको वसीम से प्यार हो गया. इसके बाद जो हुआ वो बेहद ही डरावना था. प्राची मौर्य की लाश मिली तथा उसकी क्रूरतम तरीके से ह्त्या की गई थी. वड़ोदरा पुलिस ने जब प्राची की मौत का खुलासा किया तो लोगों की रूह कांप गई.

मोदी को बहस की चुनौती देने वाले राहुल गांधी को GST पर कैट द्वारा बहस की चुनौती.. क्या स्वीकार करेंगे राहुल गांधी ?

गुजरात की वडोदरा पुलिस ने घटना का खुलास करते हुए बताया कि थिएटर आर्टिस्ट प्राची मौर्य की हत्या उसके प्रेमी वसीम ने की थी. वडोदरा डीएसपी जगदीप सिंह जडेजा ने मीडिया को जनाकारी देते हुए बताया कि वसीम नाम का एक युवक थिएटर में प्राची मौर्य के साथ अभ्यास करता था. वहीं पर दोनों में प्रेम हो गया. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई. मामला ज्यादा बिगड़ा तो प्राची ने वसीम से ब्रेकअप कर लिया. साथ ही प्राची ने वसीम को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया था.

कर्जमाफी की आशा में बैठे मध्य प्रदेश के किसानों को कमलनाथ का नया झटका… टूटने लगी आश

पुलिस ने बताया कि पुलिस की मानें तो प्राची एप्लोस स्टूडियो में नौकरी करती थी. बुधवार को खंभात में ग्रुप के 20 सदस्य कार्यक्रम में प्राची भी शामिल हुई थीं. बुधवार देर रात को ग्रुप के साथ अल्कापुरी आई तथा वहां से देर रात को मित्र अंकित प्राची को घर के निकट छोड़ गया था. दूसरी ओर, वसीम ने दोनों का पीछा किया और गरबा ग्राउंड के निकट पहुंच गया. अंकित के जाने के बाद वसीम प्राची के पास पहुंचा तथा झगड़ा करने लगा. जब वसीम नहीं माना तो प्राची ने वसीम को तीन थप्पड़ जड़ दिए.

फौज के कई रिटायर्ड अधिकारियों ने भाजपा जॉइन की..बोले- ‘मोदी मजबूरी नहीं बल्कि बहुत जरूरी है”

पुलिस पूछताछ में वसीम ने बताया कि इसके बाद उसने डेढ़ घंटे में तीन बार प्राची का गला दबाया, नहीं मरी तो दुपट्टे से गला घोंट कर मार डाला. घटना को अंजाम देने के बाद वसीम प्राची के शव को अक्षर चौक के पास फेंक कर फरार हो गया. शव मिलने की सूचना पर पहुंची वडोदरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था तथा जांच शुरू की. इसी दौरान पुलिस ने वसीम को गिरफ्तार क्र पूंछताछ की तो वसीम ने सारा राज उगल दिया कि किस क्रूरतम तरीके से उसने प्राची को मौत के घाट उतार दिया.

साध्वी प्रज्ञा को काला झंडा दिखाने वाला पिटा तो सवाल उठाया था कांग्रेस ने.. अब प्रियंका गांधी के रोड शो में जो हुआ वो क्या है ?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post